IPL 2023: धोनी की इस 'हरियाणवी छोरे' से क्या है दुश्मनी? बिना कोई मैच खेले लौट जाएगा घर!
Advertisement

IPL 2023: धोनी की इस 'हरियाणवी छोरे' से क्या है दुश्मनी? बिना कोई मैच खेले लौट जाएगा घर!

CSK vs DC: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक खिलाड़ी का बार-बार दिल टूट रहा है. हरियाणा के रहने वाले इस खिलाड़ी को सीजन के 11 मैचों से अभी तक प्लेइंग-इलेवन में मौका तक नहीं मिल पाया है. अब तो माना जा रहा है कि वह सीजन में बिना कोई मैच खेले ही घर लौट जाएगा.

IPL 2023: धोनी की इस 'हरियाणवी छोरे' से क्या है दुश्मनी? बिना कोई मैच खेले लौट जाएगा घर!

IPL 2023, Chennai Super Kings: चेपॉक स्टेडियम में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला होना है. चेन्नई टीम का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन अच्छा रहा है और टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. वहीं, डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी वाली टीम दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंचने का सपना अभी अधर में लटका है. इस बीच एक खिलाड़ी अभी तक सीजन में एक मैच भी नहीं खेल पाया है.

बार-बार टूट रहा दिल

सीएसके टीम के एक खिलाड़ी का बार-बार दिल टूट रहा है, जिसे प्लेइंग-11 में अभी तक एक मौका भी नहीं मिल पाया है. ये खिलाड़ी लगातार 11 मैचों से प्लेइंग-इलेवन में जगह बनाने का सपना लिए बैठा है, जो अभी तक तो पूरा नहीं हो सका है. जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह हरियाणा के रहने वाले 19 साल के निशांत सिंधु हैं.

बेंच गर्म कर रहा ये हरियाणवी खिलाड़ी 

निशांत सिंधु घरेलू क्रिकेट में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करते हैं. रोहतक में जन्मे इस खिलाड़ी ने चेन्नई के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. वह भारत की अंडर-19 टीम का भी हिस्सा रहे हैं. इस बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने अभी तक 12 फर्स्ट क्लास मैचों में 2 शतक और 3 अर्धशतकों की मदद से 726 रन बनाए हैं. इसके अलावा 25 विकेट भी झटके हैं.

सीएसके ने किया कमाल

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने सीजन में अभी तक कमाल किया है. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने 11 मैचों में से 6 जीते हैं जबकि एक मुकाबला बारिश के कारण धुल गया. चेन्नई के 13 अंक हैं और टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. टॉप पर फिलहाल हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गत चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस है.

जरूर पढ़ें

वर्ल्ड कप का आ गया शेड्यूल, 'धोनी के दूसरे घर' में इस टीम से भिड़ेगा भारत!
WTC फाइनल की प्लेइंग-11 में नहीं होंगे ईशान? सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

Trending news