Advertisement
photoDetails1hindi

IPL: खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं ये 'Mystery Girls', देखिए शानदार Photos

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) का 14वां सीजन अब से कुछ ही देर में चेन्नई में पहले मैच के साथ शुरू हो जाएगा. इस साल आईपीएल के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) से होगा. आईपीएल में कई बार दर्शकों के बीच ऐसी मिस्ट्री गर्ल देखने को मिलती हैं जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं ऐसी ही कुछ मिस्ट्री गर्ल्स जोकि आईपीएल के दौरान काफी सुर्खियों में रही हैं. 

 

काव्या मारन

1/5
काव्या मारन

आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) के दौरान सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) के लिए बोली लगाने वाली एक मिस्ट्री गर्ल दिखीं थी. जिनका नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है. 

बड़े घराने की बेटी हैं काव्या

2/5
बड़े घराने की बेटी हैं काव्या

काव्या मारन (Kaviya Maran)  फेमस बिजनेसमैन कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. काव्या के पिता कलानिधि सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम पर भी इसी कंपनी का मालिकाना हक है.

अदिति हुंडिया

3/5
अदिति हुंडिया

अक्सर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मैच के दौरान दिखने वाली अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने भी आीपीएल के दौरान काफी खबरें बटोरी हैं. अदिती को सबसे पहले 2019 के आईपीएल फाइनल में देखा गया था, जहां मुंबई ने चेन्नई को 1 रन से हराकर अपना चौथा खिताब जीता था. 

हो सकती हैं इशान किशन की गर्लफ्रैंड

4/5
हो सकती हैं इशान किशन की गर्लफ्रैंड

अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) को लोग इशान किशन (Ishan Kishan) की  गर्लफ्रैंड के रूप में भी जानते हैं. दरअसल अदिती और इशान अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें डालते हुए नजर आते हैं. 

दीपिका घोष

5/5
दीपिका घोष

2019 आईपीएल के दौरान आरसीबी की फैन गर्ल के रूप में खबरें बटोरने वाली दीपिका घोष (Deepika Ghosh) भी रातोंरात सनसनी बन गईं थी. वो आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए एक मैच में देखी गई थीं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार रिक्वेस्ट आने लगीं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़