Advertisement
photoDetails1hindi

MLA है टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की पत्नी, 7 साल पहले शादी में चली थी दनादन गोलियां, Photos

Team India: टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी काफी चर्चा का विषय रहती हैं. लोग इन खिलाड़ियों के लाइव पार्टनर को भी बड़ी करीब से फॉलो करते हैं. भारत के स्टार ऑलरांउडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की लव लाइव भी काफी खास रही है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनकी शादी में दनादन गोलियां चल गई थीं. 

1/5

राजपुताना परिवार से ताल्लुक रखने वाले रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने परिवार की पसंद की लड़की से शादी की थी. जडेजा (Ravindra Jadeja Marriage) ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा सोलंकी के साथ शादी की थी. आज (17 अप्रैल) इन दोनों की शादी को  7 साल पूरे हो गए हैं. 

2/5

जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) उनकी बहन की एक खास दोस्त हैं. इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. जडेजा की बहन ने इन दोनों की दोस्ती करवाई थी और वहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत भी हो गई थी. 

3/5

जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवा ने कुछ ही समय पहले राजनीति में भी करियर बनाने की कोशिश की थी. 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिवाबा बीजेपी का दामन थामकर राजनीति में सक्रिय हो गई थीं. तीन साल के बाद बीजेपी ने उन्हें जामनगर नार्थ सीट से प्रत्याशी बनाया और वह जीत गईं.

4/5

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की  शादी के दौरान हवाई फायरिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिस पर पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी. इन दोनों की शादी आईपीएल के दौरान ही हुई थी. उस समय रवींद्र जडेजा गुजरात लायंस की टीम का हिस्सा थे.

5/5

रीवा सोलंकी (Riva Solanki) ने मैकेनिकल इंजीनियर की पढ़ाई की है. रवींद्र जडेजा और रीवा की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम निधयाना है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़