IPL 2023: 11 साल से बाहर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने उड़ाई दिल्ली की नींद, चमकाएगा रोहित की किस्मत!
Advertisement
trendingNow11648616

IPL 2023: 11 साल से बाहर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने उड़ाई दिल्ली की नींद, चमकाएगा रोहित की किस्मत!

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया.  

IPL 2023: 11 साल से बाहर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने उड़ाई दिल्ली की नींद, चमकाएगा रोहित की किस्मत!

Team India: आईपीएल 2023 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने रहीं. इस मैच में मुंबई के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. टीम इंडिया से 11 सालों से बाहर चल रहे एक क्रिकेटर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम की नाक में दम कर दी. टीम इंडिया से बाहर और आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लिए. 

दिल्ली के लिए नासूर बना ये गेंदबाज!

मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल के इस सीजन में खेल रहे लेग स्पिनर पियूष चावला ने दिल्ली के बल्लेबाजों की नाक में दम कर दी. चावला ने दिल्ली कैपिटल्स के तीन बल्लेबाजों को पवैलियन की राह दिखाई. अगर आने वाले मैचों में भी इनका ऐसा ही प्रदर्शन रहा तो वह टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं. बता दें कि पियूष चावला को 2012 के बाद से टीम इंडिया में कोई मौका नहीं मिला है. 

2012 से नहीं मिला टीम इंडिया में मौका 

पियूष चावला टीम इंडिया के लिए 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबला खेले थे. इसके बाद से उन्हें टीम इंडिया के किसी भी फॉर्मेट में कोई मौका नहीं मिला है. हालांकि, टीम इंडिया की तरफ से चावला ने ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं. उन्होंने 7 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 4 विकेट हैं जबकि 25 वनडे मैच खेलते हुए उन्होंने 32 विकेट अपने नाम किए हैं. 3 टेस्ट मैच में उनके नाम 7 विकेट भी हैं. 

ऐसा रहा है आईपीएल करियर 

पियूष चावला के आईपीएल करियर की बात की जाए तो इनका इस टूर्नामेंट में अच्छा खासा अनुभव रहा है. चावला ने अभी तक 168 मैच आईपीएल में खेले हैं, जिसमें उन्होंने 161 विकेट लिए हैं. उनका बेस्ट बोलिंग स्पेल 17 रन देकर 4 विकेट रहा है. इस बार आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम ने पियूष चावला को 50 लाख रुपए के बेस प्राइस पर खरीदा था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news