Ravindra Jadeja: प्लेऑफ से पहले रवींद्र जडेजा की कप्तान धोनी से तनातनी? अपने ट्वीट से मचाया घमासान
Advertisement

Ravindra Jadeja: प्लेऑफ से पहले रवींद्र जडेजा की कप्तान धोनी से तनातनी? अपने ट्वीट से मचाया घमासान

R Jadeja-Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के एक ट्वीट ने घमासान मचा दिया है. उन्होंने रविवार शाम एक ट्वीट किया. इससे पहले वह शनिवार को अपनी टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ किसी मुद्दे पर नाखुश नजर आए थे.

Ravindra Jadeja: प्लेऑफ से पहले रवींद्र जडेजा की कप्तान धोनी से तनातनी? अपने ट्वीट से मचाया घमासान

Ravindra Jadeja Tweet: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल-2023 के प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है. उसने अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) को 77 रनों के बड़े अंतर से मात दी. मैच खत्म होने के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (R Jadeja) और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आपस में काफी देर तक बातचीत करते नजर आए. इस दौरान जडेजा किसी बात पर नाखुश लग रहे थे और धोनी कुछ समझा रहे थे. 

काफी देर बात करते दिखे धोनी और जडेजा

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 77 रनों से मात दी. इस मुकाबले में सीएसके ने 3 विकेट पर 223 रनों का बड़ा स्कोर बनाया जिसके बाद दिल्ली टीम 9 विकेट पर 146 रन ही बना पाई. मैच खत्म होने के तुरंत बाद जब सभी खिलाड़ी पवेलियन की ओर जा रहे थे, तब धोनी और जडेजा काफी देर तक बात करते दिखे. हालांकि ये तो पता नहीं चल सका कि आखिर किस मुद्दे पर बात हुई लेकिन जडेजा कुछ नाखुश से दिख रहे थे.

जडेजा ने किया ट्वीट

अब चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने रविवार शाम एक ट्वीट किया. उन्होंने इसमें कर्म को लेकर बातें लिखीं. जडेजा ने अपने ट्वीट में एक ग्राफिक्स पोस्ट किया है. इसमें लिखा है, 'आपको अपने कर्मों का नतीजा जरूर भुगतना पड़ेगा, अभी या बाद में लेकिन जरूर.' 

 

टॉप-2 पर रही चेन्नई टीम

चेन्नई ने 14 मैचो में 17 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई. टीम ने दूसरे नंबर पर रहते हुए क्वालिफाई किया. टॉप पर गुजरात टाइटंस है जिसके 13 मैचों में 9 जीत से 18 अंक हैं. अभी उसके एक मैच और खेलना है. तीसरे नंबर पर लखनऊ सुपरजायंट्स है जिसके 8 जीत से 16 अंक हैं. चेन्नई और लखनऊ के बीच मैच बारिश के कारण धुल गया था.

Trending news