IPL 2023: हार के बाद गुस्सा काबू नहीं कर पाए संजू सैमसन, इन खिलाड़ियों को सरेआम बताया विलेन!
Advertisement
trendingNow11695849

IPL 2023: हार के बाद गुस्सा काबू नहीं कर पाए संजू सैमसन, इन खिलाड़ियों को सरेआम बताया विलेन!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 60वें मैच में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 112 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स के लिए इस हार ने प्लेऑफ में जाने के रास्ते में अड़चने जरूर पैदा कर दी हैं, लेकिन टीम के पास अभी मौका है.

IPL 2023: हार के बाद गुस्सा काबू नहीं कर पाए संजू सैमसन, इन खिलाड़ियों को सरेआम बताया विलेन!

Sanju Samson Statement: इंडियन प्रीमियर लीग का 60वां मैच बेहद ही रोमांचक रहा. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को इतनी बुरी हार का सामना करना पड़ा, जो टीम ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. अपने घरेलू मैदान पर खेल रही राजस्थान रॉयल्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 112 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. राजस्थान की पूरी टीम मात्र 59 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस बड़ी हार के बाद कप्तान संजू सैमसन काफी निराश दिखे.

इन खिलाड़ियों पर फूटा कप्तान का गुस्सा!

मैच खत्म होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि हमारी बल्लेबाजी खराब रही. मुझे लगता है कि अभी तक हुए मैचों में हमारे टॉप-3 बल्लेबाजों ने अच्छे रन बनाए हैं. हम पॉवरप्ले में अच्छे रन बनाते आए हैं, लेकिन इस मैच में हम ऐसा नहीं कर पाए. आरसीबी के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की. मुझे एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हमें अब इस हार के बारे में ज्यादा ना सोचते हुए धर्मशाला में होने वाले अगले मुकाबले के बारे में सोचना होगा और अच्छा खेल दिखाना होगा.

59 रनों पर सिमटी राजस्थान रॉयल्स

आरसीबी से मिले 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम मात्र 59 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन सिमरन हेटमायर ने बनाए. उन्होंने 35 रन बनाए. इसके अलावा जो रूट ने 10 रन बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों को छोड़कर टीम का कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया. टीम के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके. इनमें यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा और केएम आसिफ शामिल रहे. कप्तान संजू ने 4 रन बनाए. 

शर्मनाक रिकॉर्ड किया नाम 

राजस्थान रॉयल्स टीम के नाम इसी हार के साथ शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. यह इस टीम का आईपीएल में दूसरा सबसे कम स्कोर है. वहीं, लीग का ओवरऑल तीसरा सबसे कम स्कोर है. राजस्थान टीम साल 2009 में केपटाउन में आरसीबी के खिलाफ ही 58 रन पर ऑलआउट हो गई थी. लीग का सबसे कम स्कोर आरसीबी के नाम है. टीम 49 रनों पर ऑलआउट हो गई थी.

जरूर पढ़ें

विराट कोहली का टी20 में वर्ल्ड रिकॉर्ड, सबको पीछे छोड़ बने दुनिया के पहले खिलाड़ी
इस भारतीय ने खेल लिया अपना आखिरी आईपीएल सीजन, टूर्नामेंट के तुरंत बाद लेगा संन्यास!

Trending news