IPL 2023: IND के 'ब्रेडमैन' को कब तक मौका देता रहेगा ये कप्तान! बल्ले पर लग चुकी है पूरी तरह 'जंग'
Advertisement

IPL 2023: IND के 'ब्रेडमैन' को कब तक मौका देता रहेगा ये कप्तान! बल्ले पर लग चुकी है पूरी तरह 'जंग'

IPL 2023: टीम इंडिया में लगातार मौके पाने को तरस रहा एक बल्लेबाज आईपीएल 2023 में लगातार दो मैचों में फ्लॉप साबित हुआ है. आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के इस बल्लेबाज को लगातार दो मैचों में मौका दिया गया. बावजूद इसके इस खिलाड़ी ने टीम को निराश किया है. 

IPL 2023: IND के 'ब्रेडमैन' को कब तक मौका देता रहेगा ये कप्तान! बल्ले पर लग चुकी है पूरी तरह 'जंग'

DC vs GT: आईपीएल 2023 में मंगलवार 4 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स के एक बल्लेबाज ने लगातार दूसरे मैच में टीम को निराश किया. पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद गुजरात के खिलाफ भी इस खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला. हालांकि, इस खिलाड़ी को लेकर टीम इंडिया में मौका देने की बातें लगातार होती रही हैं. कई दिग्गज क्रिकेटर्स उन्हें लेकर टीम इंडिया में मौका देने की मांग कर चुके हैं. 

दो मैचों में फ्लॉप साबित हुआ ये खिलाड़ी 

आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान टीम के लिए लगातार दोनों मैचों में फ्लॉप साबित हुए हैं. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उन्होंने 4 रन बनाए, जबकि गुजरात के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने 34 गेंदों में 30 रन बनाए. उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद भी मैनेजमेंट उन्हें लगातार टीम में मौके दे रहा है. 

टीम इंडिया में मौका देने की उठती रही है मांग 

बता दें, कि सरफराज खान को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर टीम इंडिया में मौका देने की मांग करते रहे हैं. हालांकि, सरफराज ने 2022-23 के रणजी ट्रॉफी सीजन में अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने खेले 6 मैचों में 556 रन बनाए, जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की मांग लगातार उठती रही है. वह खुद भी यह कह चुके हैं कि हर खिलाड़ी को जल्दी मौका नहीं मिलता. उन्होंने सूर्यकुमार यादव का उदाहरण देते हुए कहा था कि उन्हें भी टीम इंडिया में देरी से मौका मिला था. 

आईपीएल में ऐसे रहे हैं आंकड़ें

सरफराज ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक 48 मैच खेले हैं और उन्होंने 35 पारियों में 566 रन बनाए हैं. आईपीएल में उनका सर्वाधिक स्कोर 67 रन रहा है. इतने मुकाबलों में उन्होंने मात्र 1 अर्धशतक ही लगाया है. ऐसे में ये आकंड़े उनकी बल्लेबाजी पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, देखने वाली बात यह होगी कि इस आईपीएल में वह कैसा प्रदर्शन करते नजर आएंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news