IPL 2022 में RR के लिए सबसे बड़ा मैच विनर बना ये खिलाड़ी, सभी टीमों के छुड़ा रहा छक्के
Advertisement

IPL 2022 में RR के लिए सबसे बड़ा मैच विनर बना ये खिलाड़ी, सभी टीमों के छुड़ा रहा छक्के

Shimron Hetmyer: आईपीएल 2022 में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) राजस्थान के लिए बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं. वे हर मुकाबले में टीम के लिए मैच फिनिशर का काम कर रहे हैं.

IPL Photos

Shimron Hetmyer In IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सीजन आईपीएल सीजन 15 अभी तक काफी शानदार रहा है. शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 6 विकेट से हराकर सीजन की 7वीं जीत दर्ज की. राजस्थान के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एक विस्फोटक बल्लेबाज ने अपने खेल से सभी का दिल जीता है. ये खिलाड़ी आखिरी के ओवर में आकर राजस्थान के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करता है और पूरे मैच को बदल के रख देता है.

RR का सबसे बड़ा मैच विनर

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को खरीदा था. शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) तेज गती से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस सीजन में हेटमायर (Shimron Hetmyer) के लिए एक बड़े मैच विनर साबित हो रहे हैं. हेटमायर ने पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन की पारी खेली और टीम को एक रोमांचक मैच में जीत दिलाई. ये इस सीजन में पहला मौका नहीं था, हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने इस सीजन में ऐसी कई पारी खेली हैं.

IPL 2022 में शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने 8.50 करोड़ रुपए में खरीदा था. हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने अभी तक इस सीजन में 11 मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं. इस सीजन हेटमायर 166.29 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं जिसका फायदा राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हर मैच में मिल रहा है. हेटमायर (Shimron Hetmyer) आईपीएल में कुल 42 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 33.67 की औसत से 808 रन बनाए हैं.

प्लेऑफ की रेस में RR की बड़ी छलांग

राजस्थॉन बल्लेबाजी की अपनी कमियों को दूर करके पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ जीत की राह पर लौट आई है. प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान की टीम अब तीसरे नंबर पर आ गई है. प्लेऑफ की रेस में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इस मुकाबले को जीतकर अच्छी स्थिति में आ गई है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल 2022 में अभी तक 11 मैचों में से 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 4 में हार का सामना किया है. 

Trending news