IPL 2023 में बुरी तरह अनदेखी का शिकार हुआ 6 करोड़ का खिलाड़ी, पानी पिलाने में ही निकला सीजन!
Advertisement

IPL 2023 में बुरी तरह अनदेखी का शिकार हुआ 6 करोड़ का खिलाड़ी, पानी पिलाने में ही निकला सीजन!

Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अपने पहले मौके का इंतजार कर रहा है. इस खिलाड़ी को गुजरात टाइटंस ने ऑक्शन में 6 करोड़ खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था.

IPL 2023 में बुरी तरह अनदेखी का शिकार हुआ 6 करोड़ का खिलाड़ी, पानी पिलाने में ही निकला सीजन!

Indian Premier League 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में अब सीर्फ 2 मैचों का खेल बाकी है. 28 मई को इस सीजन का चैंपियन हमें मिल जाएगा. इस सीजन में अभी तक कुल 72 मैच खेले जा चुके हैं. लेकिन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के एक खिलाड़ी को आईपीएल के इस सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी को गुजरात टाइटंस ने ऑक्शन में 6 करोड़ खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था.

बुरी तरह अनदेखी का शिकार हुआ ये खिलाड़ी

आईपीएल के इस सीजन गुजरात की टीम का हिस्सा बनने वाले तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) को अभी तक टीम ने एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है. ऑक्शन के दौरान शिवम मावी को गुजरात ने 6 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन वह इस सीजन में अभी तक सिर्फ बेंच पर ही बैठे नजर आए हैं. शिवम को अपनी टीम में शामिल करने के लिए चेन्नई, कोलकाता और राजस्थान की टीमों ने भी ऑक्शन के दौरान अपनी दिलचस्पी दिखाई थी, मगर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें खरीदा था.

अंडर 19 वर्ल्ड कप के बाद आईपीएल में चमके

शिवम मावी (Shivam Mavi) को साल 2018 में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार आईपीएल ऑक्शन में शामिल किया गया था. कोलकाता नाइट राइडर्स ने उस समय मावी के लिए तीन करोड़ रुपये खर्च किए थे. फिर 2022 में हुई मेगा ऑक्शन में शिवम मावी को केकेआर ने 7.25 करोड़ में फिर से खरीदा था. लेकिन इस सीजन में शिवम मावी (Shivam Mavi) ने 6 मैचों में 10.32 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए सिर्फ 5 विकेट ही लिए थे. जिसके बाद केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

टीम इंडिया में भी मिला खेलने का मौका

शिवम मावी (Shivam Mavi) इस साल की शुरुआत में ही श्रीलंका के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था. मावी अब तक 6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 17.57 के औसत से 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं, जिसमें उनका इकॉनमी रेट 8.78 का रहा है. वहीं, शिवम मावी (Shivam Mavi) ने आईपीएल में अभी तक कुल 32 मैच खेलते हुए 30 विकेट लिए हैं.

Trending news