शोएब अख्तर ने चुनी IPL की खतरनाक Playing 11, इस दिग्गज भारतीय स्टार को दी कप्तानी
Advertisement
trendingNow11187031

शोएब अख्तर ने चुनी IPL की खतरनाक Playing 11, इस दिग्गज भारतीय स्टार को दी कप्तानी

Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में क्रिस गेल और रोहित शर्मा को चुना है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली को नंबर तीन और एबी डिविलियर्स को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए चुना है. 

शोएब अख्तर ने चुनी IPL की खतरनाक Playing 11, इस दिग्गज भारतीय स्टार को दी कप्तानी

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को चुनकर अपनी बेस्ट IPL की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) बनाई है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी इस टीम का कप्तान एक दिग्गज भारतीय स्टार को चुना है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने स्पोर्ट्सकीड़ा के यूट्यूब चैनल पर अपनी फेवरेट ऑलटाइम IPL 11 चुनी है.

शोएब अख्तर ने चुनी IPL की खतरनाक Playing 11

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में क्रिस गेल और रोहित शर्मा को चुना है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली को नंबर तीन और एबी डिविलियर्स को नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए चुना है. 

मिडिल ऑर्डर में चुने ये खतरनाक ऑलराउंडर्स

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने नंबर 5 पर बल्लेबाज के लिए वेस्टइंडीज के खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को चुना है. वहीं, नंबर 6 पर टी20 क्रिकेट के महारथी कीरोन पोलार्ड को मौका दिया है.

इस दिग्गज भारतीय स्टार को दी कप्तानी

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने नंबर 7 पर बल्लेबाज के लिए भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को चुना है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी और कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी है.

शोएब अख्तर ने चुने ये खतरनाक स्पिनर्स

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और अफगानिस्तान के घातक लेग स्पिनर राशिद खान को चुना है. 

बतौर तेज गेंदबाज इन्हें दी जगह

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा को बतौर तेज गेंदबाज चुना है.

शोएब अख्तर द्वारा चुनी गई बेस्ट IPL XI

क्रिस गेल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हरभजन सिंह, राशिद खान, ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा.

Trending news