'1 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी', Shreyas Iyer ने शेयर किया ये फनी Video
Advertisement

'1 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी', Shreyas Iyer ने शेयर किया ये फनी Video

Shreyas Iyer Funny Video: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इन दिनों कंधे की चोट से उबर रहे हैं. चोट के कारण वह IPL के पहले हाफ में भी नहीं खेले थे. श्रेयर अय्यर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है.

Shreyas Iyer Funny Video

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है, ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में हैं और ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इन दिनों कंधे की चोट से उबर रहे हैं. चोट के कारण वह IPL के पहले हाफ में भी नहीं खेले थे.

  1. श्रेयस अय्यर ने शेयर किया फनी वीडियो 
  2. फैंस बोले, '1 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी.'
  3. कंधे की चोट से उबर रहे श्रेयर अय्यर

श्रेयस अय्यर ने शेयर किया फनी वीडियो 

श्रेयर अय्यर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है. दरअसल, ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया में पिछले साल दिसंबर में हुई लिमिटेड ओवरों की सीरीज के एक मैच का है. इस मैच में फैंस बड़े ही मजेदार अंदाज में फील्डिंग के दौरान अय्यर का हौसला बढ़ा रहे थे.

'1 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी'

श्रेयर अय्यर जब बाउंड्री पर खड़े फील्डिंग कर रहे थे तो स्टेडियम में मौजूद फैंस का एक ग्रुप जोर-जोर से चिल्लाकर कह रहा था, '1 रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी.' श्रेयर अय्यर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अपना पसंदीदा 'Chant' ढूंढ लिया है, और अब मैं वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकता.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

कंधे की चोट से उबर रहे श्रेयर अय्यर 

बता दें कि इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर का कंधा खिसक गया, जिसके बाद उनके कंधे का ऑपरेशन हुआ. अय्यर अब कंधे की चोट से धीरे-धीरे उबर रहे हैं. श्रेयस अय्यर चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं.

Trending news