Video: Shreyas Iyer ने कंधे की सर्जरी के बाद शुरू की ट्रेनिंग, वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)  ने अब कंधे की चोट से रिकवरी के लिए वर्कआउट शुरू कर दिया है. 

Video: Shreyas Iyer ने कंधे की सर्जरी के बाद शुरू की ट्रेनिंग, वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना
Shreyas Iyer Workout Video

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इन दिनों कंधे की चोट से उबर रहे हैं. चोट के कारण वह IPL के पहले हाफ में भी नहीं खेले थे. कोरोना वायरस के कारण IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया, ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में हैं और ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो 

श्रेयर अय्यर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में श्रेयस अय्यर धीरे-धीरे अपने कंधे की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. श्रेयर अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'वर्कआउट जारी है, इस जगह को देखें.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

कंधे की चोट से उबर रहे श्रेयर अय्यर 

बता दें कि इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान श्रेयर अय्यर का कंधा खिसक गया, जिसके बाद अप्रैल में उनके कंधे का ऑपरेशन हुआ. अय्यर अब कंधे की चोट से धीरे-धीरे उबर रहे हैं. श्रेयस अय्यर चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं. श्रेयस अय्यर ने अब कंधे की चोट से रिकवरी के लिए वर्कआउट शुरू कर दिया है. 

जुलाई में वापसी की तैयारी में अय्यर 

बता दें कि अय्यर चोटिल होने के कारण IPL के पहले हाफ से बाहर हो गए थे और उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया था. हालांकि आईपीएल का यह सीजन कोरोना की भेंट चढ़ गया. यह देखना होगा कि अय्यर भारत के इस साल जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे से फिट हो पाते हैं या नहीं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.