Team Cricketer: इस क्रिकेटर की जिंदगी में आया नया मोड़, रेप केस में लिया गया ये बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11700802

Team Cricketer: इस क्रिकेटर की जिंदगी में आया नया मोड़, रेप केस में लिया गया ये बड़ा फैसला

Cricket News: श्रीलंका के क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के चार में से तीन आरोपों को गुरुवार को वापस ले लिया गया. गुणतिलका पर पिछले साल एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था. गुणतिलका पर चार बार बिना सहमति के यौन संबंध बनाने के आरोप लगाए गए थे.

Team Cricketer: इस क्रिकेटर की जिंदगी में आया नया मोड़, रेप केस में लिया गया ये बड़ा फैसला

Cricket News: श्रीलंका के क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के चार में से तीन आरोपों को गुरुवार को वापस ले लिया गया. गुणतिलका पर पिछले साल एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था. गुणतिलका पर चार बार बिना सहमति के यौन संबंध बनाने के आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद सिडनी पुलिस ने इस 32 वर्षीय खिलाड़ी को नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम के होटल से गिरफ्तार किया था.

इस क्रिकेटर की जिंदगी में आया नया मोड़

सरकारी वकील ने हालांकि सिडनी की एक अदालत में तीन आरोप वापस ले लिए. पुलिस के अनुसार श्रीलंका का यह बल्लेबाज और 29 वर्षीय महिला एक ‘डेटिंग ऐप’ के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे. एक दूसरे से मिलने के बाद वह दोनों महिला के सिडनी स्थित आवास पर पहुंचे जहां गुणतिलका ने कथित तौर पर महिला का गला दबाया और उनके साथ बलात्कार किया.

रेप केस में लिया गया ये बड़ा फैसला

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार,‘सरकारी वकील ह्यूग बडिन ने अदालत को बताया कि एक आरोप प्रमाणित हुआ है जबकि बिना सहमति के यौन संबंध बनाने के तीन आरोपों को वापस ले लिया गया है.’ गुणतिलका पिछले साल टी20 विश्व कप के दौरान श्रीलंका की टीम के सदस्य थे. उन्होंने नामीबिया के खिलाफ पहला मैच खेला था, लेकिन इसके बाद चोटिल होने के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. गुणतिलका ने श्रीलंका की तरफ से आठ टेस्ट, 45 वनडे और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

(Source Credit - PTI)

Trending news