IPL 2023 में अब नहीं खेलेंगे कप्तान रोहित शर्मा? WTC फाइनल के लिए लेंगे ये बड़ा फैसला!
Advertisement
trendingNow11683919

IPL 2023 में अब नहीं खेलेंगे कप्तान रोहित शर्मा? WTC फाइनल के लिए लेंगे ये बड़ा फैसला!

Rohit Sharma: आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे है. आईपीएल के इस सीजन में रोहित का औसत सिर्फ 18.40 का ही है.

IPL 2023 में अब नहीं खेलेंगे कप्तान रोहित शर्मा? WTC फाइनल के लिए लेंगे ये बड़ा फैसला!

IPL 2023 Rohit Sharma: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. इस महामुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का फॉर्म लगातार जारी है. वह आईपीएल 2023 में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा को एक अहम सलाह दी है. अगर रोहित ये सलाह मानते हैं को वह आने वाले कुछ मैचों में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे.

IPL 2023 में अब नहीं खेलेंगे कप्तान रोहित?

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर मानना है कि भारत और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से ब्रेक लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए. गावस्कर का मानना है कि टी20 लीग में लंबे समय तक कम स्कोर के बाद रोहित का आत्मविश्वास डगमगा गया है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, 'मैं चाहूंगा कि रोहित फिलहाल ब्रेक ले और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को फिट रखे. वह आखिरी के कुछ मैचों के लिए वापसी कर सकते है लेकिन फिलहाल उन्हें खुद को थोड़ा आराम देना चाहिए.'

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बिना खाता खोले आउट

मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शनिवार को यहां आईपीएल मुकाबले में तीन गेंदों में 0 रन बनाकर आउट हो गए. यह आईपीएल में रोहित का 16वां शून्य था जो टूर्नामेंट के इतिहास में किसी भी बल्लेबाज द्वारा सर्वाधिक है. उन्होंने दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह और सुनील नारायण को पीछे छोड़ दिया है जिनके नाम 15-15 शून्य हैं. रोहित मोहाली में पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में भी तीन गेंदों पर 0 रन बनाकर आउट हुए थे. पिछली चार पारियों में रोहित ने 0, 0, 3, 2 के स्कोर बनाए हैं.

आईपीएल 2023 में रोहित का प्रदर्शन  

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में रोहित शर्मा अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. वह इस सीजन में बड़ी पारी खेलने के लिए जूझ रहे हैं. IPL 2023 के पहले 10 मैचों में कप्तान रोहित ने महज 184 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 1 अर्धशतक है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ये खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी एक बड़ी टेंशन बना हुआ हैं.

जरूर पढ़ें

MI का 9 साल बाद हुआ ऐसा बुरा हाल, रोहित ने इस मैच विनर को दिल से किया याद!
'वनडे और टेस्ट क्रिकेट से तो बिल्कुल दूर ही रहना', धोनी ने किस खिलाड़ी को दी ये सलाह?

Trending news