IPL 2020: गावस्‍कर ने विराट पर की टिप्पणी, अनुष्‍का ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow1754399

IPL 2020: गावस्‍कर ने विराट पर की टिप्पणी, अनुष्‍का ने दिया करारा जवाब

अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर को दिया करारा जवाब, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में विराट के खराब प्रदर्शन पर गावस्कर ने अनुष्का शर्मा पर की थी भद्दी टिप्पणी

सुनील गावस्कर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

दुबई: आईपीएल (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने रॉयल चैलेंनर्स बैंगलोर (RCB) को 97 रनों से करारी शिकस्त दी हैं. इस शर्मनाक हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर एक भद्दी टिप्पणी की है. जिसके बाद गावस्कर विवाद में फंस गए.

  1. सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का शर्मा पर की टिप्पणी
  2. 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है'- गावस्कर 
  3. फैन्स ने कमेंटरी पैनल से हटाने की मांग की

इस निराशाजनक प्रदर्शन पर कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा था कि, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है.' यह टिप्पणी विराट के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. कई लोगों ने इसके बाद बीसीसीआई (BCCI) से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया है.

fallback

इस सब के बाद अब अनुष्का शर्मा ने गावस्कर पर निशाना साधा है. अनुष्का ने कहा है कि मिस्टर गावसकर, आपने इतने साल तक लोगों की निजी जिंदगी का सम्मान किया और क्या आपको नहीं लगता कि यह बात आपको हमारे-मेरे बारे में भी कायम रखनी चाहिए थी.

अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कहा, 'मिस्टर गावसकर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए आपने उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं जानती हूं कि इतने सालों में आपने कॉमेंट्री के दौरान किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है. क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?

'मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कॉमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो'

उन्होंने कहा, 'यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं. कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?'

आदरणीय मिस्टर गावसकर, आप एक महान हैं, जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है.मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा.

 

बता दें कि पिछले कुछ वर्षों में ऐसे मौके आए हैं जब विराट के खराब प्रदर्शन के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया गया हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में बैंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा हैं. मैच के दौरान उन्होंने दो अहम कैच छोड़े. राहुल का पहला कैच विराट ने उस वक्त छोड़ा जब वो 83 पर बैटिंग कर रहे थे. जबकि दूसरा कैच उन्होंने 89 के स्कोर पर छोड़ा. विराट बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज 1 रन ही बना सके.

(इनपुट-भाषा)

Video-

Trending news