IPL 2021: SRH ने David Warner के साथ की नाइंसाफी, कप्तानी छिनने के बाद Playing XI से भी छुट्टी
Advertisement

IPL 2021: SRH ने David Warner के साथ की नाइंसाफी, कप्तानी छिनने के बाद Playing XI से भी छुट्टी

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से डेविड वॉर्नर (David Warner) को हटाकर केन विलियमसन (Kane Williamson) को सौंपी गई. उसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं दी. ऐसे में फैंस भड़क गए हैं.  

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया. अब टीम की कमान केन विलियमसन के हाथ में हैं. हैदराबाद के खेमे में इस फैसले के बाद जरूर हलचल मची होगी लेकिन हद तो तब हो गई जब वॉर्नर को राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी.

  1. हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया
  2. कप्तानी से हटाने के बाद टीम की प्लेइंग इलेवन में भी नहीं दिया मौका
  3. वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद ने 2016 में आईपीएल जीता था
  4. फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाला गुस्सा

क्या डेविड वॉर्नर के साथ हुई नाइंसाफी? 

इस सीजन में हैदराबाद की टीम को छह मुकाबलों में से महज 1 मैच जीतने में कामयाब रही है और उसे पांच बार हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे से आईपीएल अंक तालिका में हैदराबाद सबसे नीचे है. ऐसे में टीम ने काफी बड़ा फैसला लिया और वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी को कप्तानी से हटाया.

 

इतना ही नहीं कप्तानी से हटाने के बाद उन्हें टीम में भी जगह नहीं दी. जी हां, ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज ओपनर को हैदराबाद ने टीम में जगह नहीं. ऐसे में फैंस बेहद नाराज हैं. दरअसल वॉर्नर ने इसी टीम को चैंपियन बनाया था.

वॉर्नर ने हैदराबाद को जिताया था खिताब

हैदराबाद की टीम ने अपना इकलौता आईपीएल खिताब भी डेविड वॉर्नर (David Warner) की ही कप्तानी में जीता था. वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को 2016 का आईपीएल खिताब जिताया था. उस समय इस टीम ने आरसीबी को फाइनल में मात दी थी. ऐसे में फैंस ये सब देखकर बेहद निराश हैं.

 

Trending news