WATCH: इतनी घूमी गेंद कि बल्ला भी नहीं अड़ा पाया ये दिग्गज खिलाड़ी, बिखर गई गिल्लियां
Advertisement

WATCH: इतनी घूमी गेंद कि बल्ला भी नहीं अड़ा पाया ये दिग्गज खिलाड़ी, बिखर गई गिल्लियां

CSK vs KKR: चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच सीजन का 61वां मैच रविवार को खेला गया. इस मैच में मोईन अली को स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने करिश्माई गेंद पर बोल्ड किया, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया.

WATCH: इतनी घूमी गेंद कि बल्ला भी नहीं अड़ा पाया ये दिग्गज खिलाड़ी, बिखर गई गिल्लियां

Sunil Narine Bowled Moeen Ali: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में अलग ही नजारा देखने को मिला, जब पूरा स्टेडियम एक गेंद को देखकर भौचक्का हो गया. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच (CSK vs KKR) सीजन का 61वां मैच खेला गया. इस मैच में मोईन अली को स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) ने बोल्ड किया. 

एक ही ओवर में झटके 2 विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए सीएसके की आधी टीम को 72 के स्कोर तक पवेलियन भेज दिया. स्टार स्पिनर सुनील नरेन ने पारी के 11वें ओवर में 2 बल्लेबाजों को आउट किया. उन्होंने पहली गेंद पर अंबाती रायडू (4) को बोल्ड किया. फिर अंतिम गेंद पर मोईन अली (1) को भी बोल्ड किया. 

कुछ समझ नहीं पाए मोईन और बोल्ड

सुनील नरेन ने जिस गेंद पर मोईन को आउट किया, उसे देखकर पूरे स्टेडियम में हर कोई दर्शक भौचक्का हो गया. दरअसल, ये एक कैरम बॉल थी जो काफी टर्न हुई. मोईन अपना बल्ला भी नहीं अड़ा पाए और गेंद ने जरा सी देर में गिल्लियां बिखेर दीं. मोईन ने 2 गेंद का सामना किया और 1 रन बनाया. इसके बाद रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी को उतरे.   

 

KKR के अहम खिलाड़ी हैं नरेन

सुनील नरेन केकेआर के लिए अहम खिलाड़ी माने जाते हैं. वह कई सीजन से इसी टीम के लिए खेल रहे हैं. वेस्टइंडीज का ये स्टार खिलाड़ी गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी योगदान देता है.34 साल के इस खिलाड़ी 2012 में आईपीएल डेब्यू किया था. वह इस लीग में ओपनिंग की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं.

जरूर पढ़ें

विराट का IPL में महारिकॉर्ड, एक झटके में रोहित और पोलार्ड छूटे बहुत पीछे!
शर्मनाक हार के साथ राजस्थान पर मंडराया खतरा, बैंगलोर ने 59 रन पर समेटी पारी

Trending news