IPL 2023: टीम इंडिया के इस खूंखार गेंदबाज की फूटी किस्मत! IPL 2023 में नहीं मिला एक भी मौका
Advertisement

IPL 2023: टीम इंडिया के इस खूंखार गेंदबाज की फूटी किस्मत! IPL 2023 में नहीं मिला एक भी मौका

IPL 2023: टीम इंडिया का एक गेंदबाज आईपीएल 2023 के पूरे सीजन में एक मौके के लिए तरस गया. इस खिलाड़ी को हुए टीम के 14 लीग मैचों में से एक भी मैच में प्लेइंग -11 में जगह नहीं मिली.

IPL 2023: टीम इंडिया के इस खूंखार गेंदबाज की फूटी किस्मत! IPL 2023 में नहीं मिला एक भी मौका

CSK vs GT: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच है. इस मैच में टॉस के साथ ही टीम इंडिया के एक गेंदबाज का दिल फिर टूट गया. टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चुके एक तेज गेंदबाज को हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया. बता दें कि इस खिलाड़ी को पूरे आईपीएल सीजन में एक भी मैच में प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली. इस खिलाड़ी को गुजरात टाइटंस ने ऑक्शन में 6 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. 

इस गेंदबाज को नहीं मिला प्लेइंग-11 में मौका

आईपीएल के मौजूदा सीजन में गुजरात की टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज शिवम मावी को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच में भी प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया. मावी को एक भी मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया गया. हालांकि, उन्हें इस मैच में बतौर सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी की लिस्ट में रखा गया है. ऑक्शन के दौरान शिवम मावी को गुजरात ने 6 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था.

अंडर-19 वर्ल्ड कप से खींचा सेलेक्टर्स का ध्यान   

बता दें कि शिवम मावी ने साल 2018 में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप खेला था जिसके बाद सेलेक्टर्स का ध्यान उनपर गया था. पहली बार उन्हें इसी साल आईपीएल ऑक्शन में शामिल किया गया था. इस सीजन में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. इसके बाद 2022 में हुए आईपीएल के मेगा ऑक्शन में शिवम मावी को फिर केकेआर ने खरीदा, लेकिन इस बार उन्हें 7.25 करोड़ रुपए मिले. हालांकि, इस सीजन में शिवम मावी का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा. उन्होंने खेले 6 मैचों में 10.32 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए सिर्फ 5 विकेट ही लिए थे. इसके बाद केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

टीम इंडिया में कर चुके हैं डेब्यू 

शिवम मावी ने इसी साल की शुरुआत में हुई श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. मावी अब तक 6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 17.57 के औसत से 6 विकेट अपने नाम कर चुके हैं, जिसमें उनका इकॉनमी रेट 8.78 का रहा है. उनके आईपीएल करियर की बात करें तो मावी ने आईपीएल में अभी तक कुल 32 मैच खेलते हुए 30 विकेट लिए हैं.

Trending news