Team India: रोहित के इस साथी को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, IPL 2022 में साबित हुआ था बड़ा मैच विनर
Advertisement

Team India: रोहित के इस साथी को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, IPL 2022 में साबित हुआ था बड़ा मैच विनर

Team India Squad: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में मौका नहीं मिला है. इस खिलाड़ी ने दिग्गजों को अपना फैन बनाया था. 

BCCI

Team India Squad: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 में एक स्टार प्लेयर ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया था. ये खिलाड़ी सिर्फ 19 साल का है, लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने पहले ही आईपीएल सीजन में बड़े-बड़े दिग्गजों को अपना फैन बना लिया. ये खिलाड़ी आने वाले समय में टीम इंडिया के फ्यूचर स्टार भी माना जा रहा है, लेकिन साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है. 

रोहित के इस साथी को नहीं मिला मौका

BCCI ने 22 मई को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया, लेकिन इस टीम में 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) को शामिल नहीं किया गया है. तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने आईपीएल 2022 में महत्वपूर्ण पारियां खेली और टीम को मुकाबले भी जिताए, लेकिन वे सेलेक्टर्स का भरोसा नहीं जीत सके. 

तीनों फॉर्मेट में खेले सकता है ये खिलाड़ी

रोहित शर्मा ने हाल ही IPL में कहा था कि तिलक वर्मा (Tilak Varma) आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेले सकते हैं. रोहित के इस बयान पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा था, 'रोहित शर्मा ने सही कहा है कि सुनील गावस्कर ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाला खिलाड़ी बन सकता है. इसलिए ये अब उस पर निर्भर करता है कि वे थोड़ा अधिक मेहनत करे, अपनी फिटनेस सही करे, तकनीक को बेहतर करे और रोहित को सही साबित करे.'

मुंबई के लिए बनाए 350+ रन

आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा (Tilak Varma) मुंबई इंडियंस के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 12 मैचों में 40.89 की औसत से 368 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले हैं. पूर्व खिलाड़ी और महान स्पिनर हरभजन सिंह ने भी तिलक वर्मा पर बड़ी भविष्यवाणी की थी. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने एक कार्यक्रम में कहा था, 'डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक ने इस सीजन में अपनी प्रतिभा की झलक दिखाई है और वे अगले 10 वर्षो के लिए उन्हें मुंबई की जर्सी देने जा रहे हैं.'

Trending news