IPL 2023: इस खिलाड़ी की किस्मत चमका देगा आईपीएल, टूर्नामेंट खत्म होते ही लेगा टीम इंडिया में एंट्री!
Advertisement

IPL 2023: इस खिलाड़ी की किस्मत चमका देगा आईपीएल, टूर्नामेंट खत्म होते ही लेगा टीम इंडिया में एंट्री!

IPL 2023: इस समय आईपीएल का खुमार लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. आईपीएल 2023 का आगाज रंगारंग कार्यक्रम के साथ ही हो चुका है. इसकी ओपनिंग सेरेमनी में मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह, बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने अपने जबरदस्त परफॉरमेंस से स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को जमकर नचाया.

IPL 2023: इस खिलाड़ी की किस्मत चमका देगा आईपीएल, टूर्नामेंट खत्म होते ही लेगा टीम इंडिया में एंट्री!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के शुरुआती मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हैं. आईपीएल में कई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर अपनी नेशनल टीमों में जगह बनाने में कामयाब रहते हैं. इस बीच एक ऐसा ही खिलाड़ी है जो इस आईपीएल के दम पर टीम इंडिया में वापसी कर सकता है. हालांकि, यह खिलाड़ी टीम के लिए पहले ही डेब्यू कर चुका है. 

इस खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में वापसी 

आईपीएल 2023 का आगाज हो चुका है. इसके शुरुआती मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हैं. इस बीच आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की निगाहें टीम इंडिया में जगह बनाने पर होंगी. चक्रवर्ती ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर ही टीम इंडिया में जगह बनाई थी. हालांकि, वह टीम इंडिया में लंबे समय तक खेलने में कामयाब नहीं रहे. 

वर्ल्ड कप में थे टीम का हिस्सा 

बता दें, कि वरुण चक्रवर्ती ने 2021 में श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू किया था जिसके बाद उन्हें 2021 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की तरफ से खेलने का मौका भी मिला था. वर्ल्ड कप के पहले मैच में टीम इंडिया को पकिस्तान के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में वरुण चक्रवर्ती ने भी खूब रन लुटाए थे जिसके बाद उन्हें टीम से ड्राप कर दिया गया था. अब सालभर से भी लंबा वक्त गुजर चुका है लेकिन वरुण को टीम में मौका नहीं मिला है. 

ऐसा रहा आईपीएल करियर 

बात करें वरुण के आईपीएल करियर की तो उन्होंने अभी तक आईपीएल में 42 मैच खेले हैं और इनमें उनके नाम 42 विकेट हैं. आईपीएल 2022 भी वरुण के लिए बेहद ही खराब रहा था. उन्होंने खेले गए 11 मैचों में मात्र 6 विकेट लिए थे लेकिन इस सीजन उनके पास शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी करने का अच्छा मौका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news