VIDEO: गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले शेन वॉटसन अपने बेटे से फुटबॉल में हार गए

शेन वॉटसन आईपीएल 2018 में चेन्नई की टीम में इसी साल शामिल हुए हैं और अब वह टीम के लिए एक जरूरी खिलाड़ी बन चुके हैं गेंद और बल्ले दोनों में उनका अनुभव चेन्नई टीम के काम आ रहा है.

VIDEO: गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले शेन वॉटसन अपने बेटे से फुटबॉल में हार गए
बेटे से फुटबॉल में हार गए शेन वॉटसन (PIC : INSTAGRAM/Shane Watson)

नई दिल्ली: आपने अक्सर सचिन तेंदुलकर को गली क्रिकेट खेलते देखा होगा. कुछ दिन पहले भी सचिन तेंदुलकर का सड़क पर क्रिकेट खेलने का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था. सचिन तेंदुलकर के सड़क पर क्रिकेट खेलने के बाद अब चेन्नई के पिछले मैच के स्टार शेन वॉटसन को कोरिडोर में फुटबॉल खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है. पूर्व ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर आईपीएल में चेन्नई की तरफ से खेल रहे हैं. चेन्नई ने अपने अधिकृत टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें वॉटसन होटल कोरिडोर में फुटबॉल खेल रहे हैं. 

मजेदार बात है कि उनके खिलाफ खेलने वाले और कोई नहीं बल्कि उनका अपना बेटा है. वीडियो में दिखाया गया है कि वॉटसन का बेटा अपने पिता को बीट करने की कोशिश कर रहा है और गेंद को अपने पिता से बचा रहा है. दूसरे खिलाड़ी कोरिडोर से गुजर रहे हैं. 

शेन वॉटसन भी अपने बेटे के साथ फुटबॉल का मजा ले रहे हैं और उनका बेटा अपनी तरफ से बेस्ट करने की कोशिश कर रहा है. आखिर में वॉटसन का बेटा पिता को मात देते हुए गोल कर देता है. 

बता दें कि शेन वॉटसन आईपीएल 2018 में चेन्नई की टीम में इसी साल शामिल हुए हैं और अब वह टीम के लिए एक जरूरी खिलाड़ी बन चुके हैं गेंद और बल्ले दोनों में उनका अनुभव चेन्नई टीम के काम आ रहा है. 

बता दें कि ओपनर शेन वॉटसन (106) के शानदार शतक के बाद अपने गेंदबाजों के बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई ने शुक्रवार (20 अप्रैल) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मैच में राजस्थान को 64 रन से हराकर अपने नए घर का जीत से स्वागत किया. नए घरेलू मैदान में खेल रही चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 18.3 ओवर में 140 रन पर समेटकर 64 रन से मैच जीत लिया. चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है जबकि राजस्थान को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है.

राजस्थान के खिलाफ पुणे में खेले गए इस मैच को देखने शेन वॉटसन की पत्नी और बच्चे भी पहुंचे थे. वॉटसन के शतक जड़ते ही उनकी पत्नी और बच्चों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

शेन वॉटसन के शतक जड़ते ही उनकी पत्नी भी खुश हो गईं.

चेन्नई से मिले 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने 32 रन के अंदर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए. टीम इसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट खोती चली गई और चेन्नई के लक्ष्य से 64 रन दूर रह गई. आईपीएल के 11वें संस्करण में शतक जमाने वाले शेन वॉटसन दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इससे पहले पंजाब के क्रिस गेल ने गुरुवार को हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 104 रन बनाए थे.