Virat Kohli Anushka Sharma: विराट-अनुष्का ने जिम में एक साथ की एक्सरसाइज, कोहली ने ट्विटर पर लिखी दिल की बात
Advertisement

Virat Kohli Anushka Sharma: विराट-अनुष्का ने जिम में एक साथ की एक्सरसाइज, कोहली ने ट्विटर पर लिखी दिल की बात

Anushka Sharma Virat Kohli: विराट कोहली की गिनती दुनिया के महान बल्लेबाजों में होती है. अब कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने एक साथ जिम में एक्सरसाइज की. कोहली ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. 

Twitter

Anushka Sharma Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में फेमस हैं. कोहली की गिनती दुनिया के फिट क्रिकेटर्स में होती है. विराट कोहली अभी आईपीएल में व्यस्त हैं. आज (4 मई को) आरसीबी टीम का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. इसके लिए कोहली (Virat Kohli) जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. खास बात ये रही कि इस बार उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आईं. 

जिम में बहा रहे पसीना 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्विटर पर दो वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में विराट के साथ-साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी जिम में पसीना बहा रही हैं. विराट कोहली ने लिखा, ‘बैक टू माय फेवरिट विद माय फेवरिट’ यानी अपने फेवरिट काम पर अपने फेवरेट साथी के साथ लौट आया हूं. अब ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फैंस इन वीडियोज को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली 

विराट कोहली (Virat Kohli) लंब समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. कोहली की धीमी गति से बल्लेबाजी करने को लेकर भी आलोचना हो रही है. कोहली (Virat Kohli) ने पिछले मैच में 58 रन बनाने में करीब नौ ओवर लिए, जिससे उनकी टीम बड़ा स्कोर बनाने से चूक गई. विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 186 रन बनाए हैं. 

आरसीबी ने नहीं जीता है एक भी खिताब 

आईपीएल में अभी तक आरसीबी (RCB) टीम ने एक भी खिताब नहीं जीता है. इस बार आरसीबी टीम आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टीम ने 10 में से 5 मैच जीते हैं. आरसीबी (RCB) के पास स्टार प्लेयर्स की फौज है, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. ऐसे में इस बार आरसीबी टीम खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. इस बार आरसीबी (RCB) टीम की कमान फॉफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) के हाथों में है. 

Trending news