Guess Who: कोहली के साथ नजर आ रहे इस खिलाड़ी का नाम बताइए, बहुत कम लोग ही पहचान पा रहे
Advertisement
trendingNow11643217

Guess Who: कोहली के साथ नजर आ रहे इस खिलाड़ी का नाम बताइए, बहुत कम लोग ही पहचान पा रहे

Team India: भारतीय क्रिकेट का आज की तारीख में सबसे चर्चित चेहरा अगर कोई है तो वह विराट कोहली हैं. इन दिनों विराट की एक अन्य क्रिकेटर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, लेकिन लोग इसे पहचान नहीं पा रहे हैं. क्या आप पहचान पाएंगे? तो देखिए तस्वीर. 

Guess Who: कोहली के साथ नजर आ रहे इस खिलाड़ी का नाम बताइए, बहुत कम लोग ही पहचान पा रहे

Virat Kohli Viral Photo: विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के वो खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने खेल के दम पर दुनिया में जमकर लोहा मनवाया है. विराट कोहली को उनकी बल्लेबाजी के लिए दुनिया भर में क्रिकेट फैंस पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. खास बता यह है कि यह तस्वीर उनके बचपन की है. इस तस्वीर में उन्हें लोग आसानी से पहचान रहे हैं लेकिन उनके साथ जो खिलाड़ी है उसे लोग नहीं पहचान पा रहे हैं. 

ये फोटो हो रही जमकर वायरल 

विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रही है. इस फोटो में विराट और उनका साथी खिलाड़ी एक बस में बैठे नजर आ रहे हैं. यह फोटो अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान की है. इसमें विराट को तो सब आसानी से पहचान रहे हैं लेकिन उनके साथी खिलाड़ी को लेकर लोग अलग-अलग नाम बता रहे हैं. इस तस्वीर को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. पढ़िए कुछ कमेंट्स.

आईपीएल में खेल रहे हैं विराट कोहली 

इस समय विराट कोहली आईपीएल 2023 में खेल रहे हैं. वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस सीजन खेल रहे हैं. उन्होंने टीम के पहले मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी थी. कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में 49 गेंदों में नाबाद 82 रनों की मैच विनिंग पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी. इसके अलावा कप्तान फाफ डु प्लेसी ने भी 43 गेंदों में 73 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news