IPL 2023: सरेआम इस शादीशुदा क्रिकेटर को लड़की ने बोला- आई लव यू, VIDEO वायरल होने पर मचा तहलका!
Advertisement

IPL 2023: सरेआम इस शादीशुदा क्रिकेटर को लड़की ने बोला- आई लव यू, VIDEO वायरल होने पर मचा तहलका!

Viral Video: अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में एक धुरंधर क्रिकेटर से प्रैक्टिस सेशन के दौरान लड़की ने मुलाकात की. राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया पेज से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे उस लड़की ने क्रिकेटर को 'आई लव यू' बोल दिया. 

jos buttler proposal

Viral Video, Jos Buttler Proposed by Girl : कई खिलाड़ियों को मैदान के बाहर अक्सर अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ जाता है. फैंस उन्हें दिल से चाहते हैं, प्यार करते हैं और मौका मिलता है तो सरेआम प्रपोज भी कर देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ, आईपीएल में एक स्टार क्रिकेटर के साथ. एक लड़की ने उन्हें सरेआम प्रपोज कर दिया. 

जोस बटलर को किया प्रपोज!

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) ने गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी टीम के मैच से एक दिन पहले नेट सेशन के दौरान एक भाग्यशाली फैन से मुलाकात की. प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के बाद ये मुलाकात हुई. टीम के सोशल मीडिया पेज से एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें बटलर को उस फैन से बात करते देखा जा सकता है. इसी बीच बटलर को उस लड़की ने 'आई लव यू' बोल दिया. 

ऑटोग्राफ, सेल्फी सेशन

इस लड़की ने 2022 के टी20 विश्व कप विजेता कप्तान से मुलाकात के दौरान उनका ऑटोग्राफ लिया. फिर उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आई. लड़की ने बताया कि वह रविवार को मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहने की योजना बना रही है. बटलर भी अच्छे मूड में दिखाई दिए और अच्छी प्रतिक्रिया दी. बटलर उनसे पूछते हैं कि वह आईपीएल को पसंद कर रही हैं तो वह लड़की हामी भरती है. 

खाता खोले बिना आउट हुए बटलर

जोस बटलर इस बीच रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए. उन्हें पेसर मोहम्मद शमी ने शिकार बनाया. वह पारी के तीसरे ओवर की 5वीं गेंद पर बोल्ड हुए. उनके आउट होने के साथ ही राजस्थान का स्कोर 4 रन पर 2 विकेट हो गया. इस मैच में गुजरात ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 177 रन बनाए.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news