IPL 2023: सीजन में पहली बार गेंदबाजी और मचा दिया कोहराम, इस दिग्गज का ईडन गार्डन्स में धमाकेदार प्रदर्शन
Advertisement

IPL 2023: सीजन में पहली बार गेंदबाजी और मचा दिया कोहराम, इस दिग्गज का ईडन गार्डन्स में धमाकेदार प्रदर्शन

KKR vs SRH: प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स मैदान पर कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीता और फील्डिंग का फैसला किया. इस मैच में एक दिग्गज खिलाड़ी ने गेंद से कोहराम मचा दिया. उस दिग्गज ने सीजन में पहली बार गेंदबाजी की और अपने पहले ही ओवर में 2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया.

ipl 2023 kkr vs srh

KKR vs SRH, Andre Russell : कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स मैदान पर आईपीएल-2023 के मुकाबले में शुक्रवार को भिड़ंत हुई. कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीता और फील्डिंग का फैसला किया. इस मैच में एक दिग्गज खिलाड़ी ने गेंद से कोहराम मचा दिया और अपने पहले ही ओवर में 2 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी.

नीतीश ने टॉस जीतकर चुनी फील्डिंग

दो बार की चैंपियन टीम केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने इस मैच में टॉस जीता और हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. उन्होंने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले गेंदबाजी करेंगे. हम ईडन गार्डन्स में पिछले कुछ वक्त से प्रैक्टिस कर रहे हैं और देखा कि ओस पड़ रही है. इसे ध्यान में रखते हुए हम लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे.' नीतीश ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया. 

पहली बार की इस दिग्गज ने गेंदबाजी

वेस्टइंडीज के दिग्गज और अलग-अलग देशों की टी20 लीग में खेलने वाले आंद्रे रसेल ने इस मुकाबले में सीजन में पहली बार गेंदबाजी की. उन्हें पारी के 5वें ओवर के लिए कप्तान नीतीश राणा ने गेंद थमाई. रसेल ने अपने इस ओवर में दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी.

ओवर में लिए 2 विकेट

रसेल ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर मयंक अग्रवाल (13 गेंदों पर 9 रन) को शिकार बनाया. रसेल की इस गेंद पर मयंक ने हवाई शॉट खेला जिसे वरुण चक्रवर्ती ने लपका. फिर राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी को उतरे और ओवर में 2 चौके जड़े. ओवर की आखिरी गेंद पर रसेल ने त्रिपाठी को भी पवेलियन की राह दिखा दी. उन्होंने विकेट के पीछे रहमानुल्लाह गुरबाज के हाथों राहुल त्रिपाठी को कैच कराया. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर 5 ओवर के बाद 2 विकेट पर 57 रन हो गया. रसेल ने इससे पहले 3 मैच खेले लेकिन किसी में भी गेंदबाजी नहीं की थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news