बल्लेबाजों से निराश धोनी बोले- 'परिस्थितियों से नहीं बिठा पाए तालमेल'

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के पहले मैच में ही न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों से सही तरह से सामंजस्य नहीं बिठा पाई। भारत ने धीमी पिच पर न्यूजीलैंड को सात विकेट पर 126 रन बनाने दिये थे लेकिन इसके जवाब में उसकी टीम कीवी स्पिनरों के सामने नहीं टिक सकी और 18.1 ओवर में 79 रन पर ढेर हो गई। 

बल्लेबाजों से निराश धोनी बोले- 'परिस्थितियों से नहीं बिठा पाए तालमेल'

नागपुर : भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी विश्व टी20 चैंपियनशिप के पहले मैच में ही न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के लिये बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों से सही तरह से सामंजस्य नहीं बिठा पाई। भारत ने धीमी पिच पर न्यूजीलैंड को सात विकेट पर 126 रन बनाने दिये थे लेकिन इसके जवाब में उसकी टीम कीवी स्पिनरों के सामने नहीं टिक सकी और 18.1 ओवर में 79 रन पर ढेर हो गई। 

खराब शॉट खेलकर गंवाए विकेट

धोनी ने मैच के बाद कहा, 'यह कम स्कोर वाला विकेट था और मुझे लगता है कि हमने उन्हें अच्छे स्कोर पर रोक दिया लेकिन बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। शॉट का चयन अच्छा नहीं था और इससे आने वाले बल्लेबाज पर दबाव बना।' भारतीय कप्तान ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम ने परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया। 

बल्लेबाजों ने किया निराश- धोनी

उन्होंने कहा, 'उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की और परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया। हमारी टीम में परिस्थितियों से तालमेल बिठाने का अभाव दिखा। हम बेहतर तरीके से खेल सकते थे। बल्लेबाजों ने हमें निराश किया।' न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हालांकि जीत पर खुशी जताई और अपने गेंदबाजों की तारीफ की जो रणनीति पर कारगर उतरे।