photoDetails1hindi

Sania-Shoaib Malik: सानिया-शोएब की तलाक की खबरों के बीच आयशा का पोस्ट वायरल, मलिक से शादी करने पर कही ये बात

Sania Mirza और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शोएब मलिक की पर्सनल लाइफ को लेकर हाल के दिनों में खूब चर्चा हुई. कहा तो ये भी गया कि दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं, सिर्फ आधिकारिक ऐलान बाकी है. कहा ये भी गया कि शोएब पाकिस्तान की एक्ट्रेस आयशा ओमर के करीब आ रहे हैं और उनके कारण ही वह सानिया से तलाक लेंगे और आयशा से शादी करेंगे.

1/6

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शोएब मलिक की पर्सनल लाइफ को लेकर हाल के दिनों में खूब चर्चा हुई. कहा तो ये भी गया कि दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं, सिर्फ आधिकारिक ऐलान बाकी है. 

2/6

कहा ये भी गया कि शोएब पाकिस्तान की एक्ट्रेस आयशा ओमर के करीब आ रहे हैं और उनके कारण ही वह सानिया से तलाक लेंगे और आयशा से शादी करेंगे. शोएब और आयशा ने पिछले साल एकसाथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. इन सबके बीच आयशा का एक पुराना कॉमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शोएब और सानिया के बारे में कुछ बातें कहीं. 

3/6

दरअसल, पिछले साल फोटोशूट के बाद कई निर्देशकों ने आयशा को फटकार लगाई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी वजह से शोएब और सानिया की शादीशुदा जिंदगी खराब हो रही है. एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या वह शोएब मलिक से शादी करने जा रही हैं.

4/6

आयशा ने उसपर कहा कि बिल्कुल नहीं. उन्होंने कहा कि शोएब सानिया के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. उनके मन में उन दोनों के लिए सम्मान है. आयशा ने आगे ये भी कहा कि वह और शोएब अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे का भला चाहते हैं और इस तरह के रिलेशनशिप भी इस दुनिया में मौजूद हैं.  अब आयशा के इसी क़ॉमेंट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है.

 

5/6

शादी में खटपट की खबरों के बीच 15 नवंबर को सानिया मिर्जा के 36वें जन्मदिन पर शोएब मलिक ने बधाई दी थी. उन्होंने कहा, अपने पूरे दिन को खूब एंजॉय करें. मलिक ने सानया को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं एटदरेट मिर्जा सानिया. आपके स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना. दिन का पूरा आनंद लें. 

6/6

स्टार जोड़ी के प्रशंसकों ने शुभकामनाओं की काफी सराहना की. जिन्होंने कहा, यह इस बात का सबूत है कि जोड़ी के लिए सब कुछ अच्छा चल रहा है. सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की और उनका एक बेटा है. शादी के बाद ये कपल दुबई चला गया था. 

photo-gallery