close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL 2019: बेंगलुरू बुल्स ने यू मुंबा को नहीं जीतने दिया मैच, केवल 2 अंकों से दी मात

प्रो कबड्डी लीग के सांतवें सीजन में एक कड़े मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स ने यू मुंबा को 35-33 से हरा दिया.

PKL 2019: बेंगलुरू बुल्स ने यू मुंबा को नहीं जीतने दिया मैच, केवल 2 अंकों से दी मात
यू मुंबा ने वापसी की पुरजोर कोशिश की, लेकिन वे जीत न सके. (फोटो : IANS)

जयपुर: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सीजन में यू मुंबा को बेंगलुरू बुल्स के हाथों नजदीकी हार का सामना करना पड़ा. शुक्रवार को सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस कड़े मुकाबले में यू मुंबा ने बेगलुरू को कड़ी टक्कर दी लेकिन अंत में मैच 24-33 से बेंगलुरू के नाम रहा. इस जीत के साथ ही बेंगलुरू बुल्स अब 58 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है जबकि यू मुंबा 54 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर आ गई है. 

पहले हाफ में ही ली बेंगलुरू ने बढ़त
पहले हाफ में बेंगलुरू ने 18-11 की बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ में मुम्बा ने अंत में अच्छी वापसी की लेकिन वह अंकों के अंतर को कम नहीं कर पाई. बेंगलुरू ने दूसरे हाफ में कुछ ही देर बाद स्कोर 21-14 कर लिया. इस बढ़त को उसने 26वें मिनट तक 28-17 तक पहुंचा दिया. यहां से मुम्बा ने अंक लेने शुरू किए. 33वें मिनट तक उसने स्कोर 24-31 कर लिया. 

अंतिम मिनटों में हुआ मुकाबला रोमांचक
मुम्बा के रेडरों के साथ उसका डिफेंस भी कड़ी मेहनत कर बेंगलुरू के रेडरों को सफल नहीं होने दे रहा था. मैच में पांच मिनट का खेल बचा था और दोनों टीमों के बीच सिर्फ चार अंकों का अंतर रह गया था. मुम्बा ने लगातार अंक ले 31-33 स्कोर किया और लग रहा था कि वह मैच अपने नाम कर ले जाएगी बेंगलुरू के डिफेंस ने मुम्बा के अरमानों पर पानी फेर अपनी टीम को दो अंकों के अतंर से जीत दिलाई. मुम्बा के लिए अभिषेक सिंह ने 10 और अतुल एम.एस ने नौ अंक लिए. बेंगलुरू के लिए उसके स्टार रेडर पवन सेहरावत ने 11 अंक लिए.

एक अन्य मुकाबले में शुक्रवार को ही तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैथर्स पर 51-31 से हराकर 20 अंकों की बड़ी जीत दर्ज की. पिंक पैंथर्स अंक तालिका में 7वें स्थान पर बने हुए हैं. जबकि तेलुगु टाइटंस 39 अंकों के साथ 11वें स्थान पर है. 
(इनपुट आईएएनएस)