Rohan Bopanna: डेविस कप में टीम इंडिया को तगड़ा झटका, रोहन बोपन्ना चोट के चलते हुए बाहर
Advertisement

Rohan Bopanna: डेविस कप में टीम इंडिया को तगड़ा झटका, रोहन बोपन्ना चोट के चलते हुए बाहर

Rohan Bopanna: भारत के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना घुटने की चोट के कारण नॉर्वे के खिलाफ डेविस कप विश्व ग्रुप एक मुकाबले से हट गए हैं जो भारत के लिए एक बड़ा झटका है. बोपन्ना टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं. 

 

फोटो (File)

Rohan Bopanna: भारत के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना घुटने की चोट के कारण नॉर्वे के खिलाफ डेविस कप विश्व ग्रुप एक मुकाबले से हट गए हैं जो भारत के लिए एक बड़ा झटका है. 42 वर्षीय बोपन्ना ने सोशल मीडिया पर यह सूचित करते हुए बताया कि उन्हें दोबारा कोर्ट पर उतरने से पहले आराम की सलाह दी गई है.

डेविस कप से हटे बोपन्ना

बोपन्ना ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे देश के लिए खेलने के अपने प्यार और समर्पण के विपरीत मुश्किल फैसला करना पड़ रहा है कि मैं नॉर्वे के खिलाफ डेविस कप मुकाबले से हट रहा हूं.' उन्होंने कहा, 'मेरे घुटने में परेशानी है. दोबारा खेलना शुरू करने से पहले मुझे आराम की सलाह दी गई है.'

नॉर्वे के खिलाफ होगा मुकाबला

नॉर्वे के खिलाफ 16-17 सितंबर को होने वाले मुकाबले के लिए भारतीय टीम की घोषणा जुलाई में कर दी गई थी. बोपन्ना के अलावा टीम में रामकुमार रामनाथन, सुमित नागल प्रजनेश गुणेश्वरन, युकी भांबरी और मुकुंद शशिकुमार शामिल थे. अखिल भारतीय टेनिस संघ ने बोपन्ना की जगह लेने वाले खिलाड़ी के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की है.

बोपन्ना डेविस कप में भारत के महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं. वह भारत केलिए 18 सत्रों में खेल चुके हैं. लिएंडर पेस ने भारत के लिए सर्वाधिक 30 सत्र और आनद अमृतराज ने 19 सत्र खेले हैं.

Trending news