Adelaide International 2022: रोहन बोपन्ना ने धमाकेदार अंदाज में दर्ज की जीत, फाइनल में पहुंचे
Advertisement
trendingNow11065716

Adelaide International 2022: रोहन बोपन्ना ने धमाकेदार अंदाज में दर्ज की जीत, फाइनल में पहुंचे

Adelaide International 2022: रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बना ली है. सामना क्रोएशिया के इवान डोडिग और ब्राजील के मार्सेलो मेलो की शीर्ष वरीय जोड़ी से होगा.

File Photo

नई दिल्ली: भारत के रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने दूसरे वरीय बोस्निया के टोमिस्लाव बर्किच और मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेज को शनिवार को यहां सीधे सेट में हराकर एडीलेड इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल फाइनल में जगह बनाई है. 

फाइनल में पहुंची  भारतीय जोड़ी

रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने गैरवरीय भारतीय जोड़ी ने बर्किच और गोंजालेज को सेमीफाइनल में सीधे सेट में 6-2 6-4 से शिकस्त दी. इस एटीपी 250 प्रतियोगिता के खिताबी मुकाबले में बोपन्ना और रामकुमार का सामना क्रोएशिया के इवान डोडिग और ब्राजील के मार्सेलो मेलो की शीर्ष वरीय जोड़ी से होगा.

रोमांचक होगा फाइनल मुकाबला

फाइनल मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि 41 साल के बोपन्ना और डोडिंग कई बार जोड़ी बनाकर खेल चुके हैं. ये दोनों सितंबर में अमेरिकी ओपन में भी जोड़ी बनाकर उतरे थे और तीसरे दौर में हार गए थे. एटीपी टूर पर पहली बार जोड़ी बनाकर खेल रहे बोपन्ना और रामकुमार के लिए यह टूर्नामेंट अब तक काफी अच्छा रहा है. इस दोनों ने दूसरे दौर में नैथेनियल लेमोन्स और जैकसन विथ्रो की अमेरिकी जोड़ी के खिलाफ मुकाबले को छोड़कर बाकी सभी मुकाबले सीधे सेट में जीते।

इस तरह से बनाई थी क्वार्टर फाइनल में जगह 

रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने आठवीं वरीयता प्राप्त अमेरिका के जैकसन विथ्रो और नाथनियेल लामोंस को 6-7, 7-6, 10-4 से हराया. इससे पहले, इस जोड़ी ने अमेरिका के जैमी केरेटानी और ब्राजील के फर्नांडो रोंबोली को 6-2, 6-1 से मात दी थी. एडीलेड में हो रही यह प्रतियोगिता 17 जनवरी से मेलबर्न में शुरू हो रहे आस्ट्रेलियाई ओपन की तैयारी प्रतियोगिता है.

Trending news