मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपियन Sushil Kumar के खिलाफ मिले सबूत, CCTV में हुआ सच का खुलासा
Advertisement

मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपियन Sushil Kumar के खिलाफ मिले सबूत, CCTV में हुआ सच का खुलासा

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को सुशील कुमार (Sushil Kumar) के खिलाफ सबूत हाथ लगा है. सीसीटीवी फुटेज में सुशील अपने साथियों के साथ सागर की पिटाई करते दिख रहे हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) की तलाश में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने छापेमारी तेज कर दी है. सुशील पर 1 लाख रुपये और उनके दूसरे साथी अजय पर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था.

  1. सुशील कुमार अब तक फरार
  2. दिल्ली पुलिस को सुशील के खिलाफ मिला सबूत
  3. सागर को पिटते हुए सुशील कैमरे में कैद 

इसी बीच सुशील कुमार (Sushil Kumar) के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. दरअसल फॉरेंसिक साइंस लैब ने अपनी रिपोर्ट में मोबाइल की उस वीडियो फुटेज को सही ठहराया है जिसमें सुशील अपने साथियों के साथ सागर की पिटाई करते दिख रहे हैं.

सुशील कुमार के खिलाफ पुख्ता सबूत 

हिन्दुस्तान में छपी खबर के हवाले से पता चला है कि छत्रसाल स्टेडियम की सीसीटीवी फुटेज में सुशील (Sushil Kumar) 20-25 पहलवानों के साथ सागर धनखड़ और दो अन्य को पीटता दिख रहे है. फुटेज में सुशील सागर व दो अन्य पीड़ितों पर हॉकी चलाते भी दिखा रहे हैं. फॉरेंसिक साइंस लैब ने इस वीडियो को सही बताया है.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पहले ही सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील की तलाश जारी है. लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. सूत्रों की माने तो वो लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं. 

सुशील कुमार की तलाश जारी 

सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार और उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार सुशील,अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था.

Trending news