सानिया बैठना चाहती थीं शोएब की बाइक पर, सीट नहीं मिली तो हुई 'तकरार'
Advertisement
trendingNow1348554

सानिया बैठना चाहती थीं शोएब की बाइक पर, सीट नहीं मिली तो हुई 'तकरार'

लाहौर में हुए तीसरे टी-20 मैच पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराकर सीरीज 3-0 से जीत ली. शोएब मलिक मैन ऑफ द मैच रहे.

शोएब मलिक को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी मिला.

नई दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इन दिनों अपने शानदार प्रदर्शन के कारण सुर्खियों में बनी हुई है. खासकर श्रीलंका के खिलाफ उसका प्रदर्शन शानदार रहा है. टेस्ट सीरीज को छोड़ दिया जाए तो उसने पहले वनडे सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ किया, उसके बाद उसने टी-20 सीरीज में भी श्रीलंका को 3-0 से रौंद दिया. इसमें सबसे खास रहा तीसरा टी-20 मैच. 2008 के बाद श्रीलंका टीम पहली बार पाकिस्तान पहुंची. तीसरे मैच में भी पाकिस्तान का प्रदर्शन शानदार रहा. पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने 180 रन बनाए. इस मैच में शोएब मलिक ने 24 गेंद में 51 रन बनाए. इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 144 रन बनाकर आउट हो गई. पाकिस्तान ने श्रीलंका को इस मैच में 36 रन से करारी शिकस्त दी.

  1. श्रीलंका पाकिस्तान के बीच तीसरे टी-20 मैच के बाद हुआ वाकया
  2. मैच के शोएब मलिक को मैन ऑफ द सीरीज के तहत मिली बाइक
  3. 2008 के बाद पहली बार श्रीलंका टीम पाकिस्तान पहुंची खेलने के लिए

मैच के हीरो रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक. पाकिस्तान में हुए इस मैच को देखने के लिए सानिया मिर्जा भी पाकिस्तान में मौजूद थीं. मलिक को मैन ऑफ द सीरीज के अलावा मैन ऑफ द मैच भी घोषित किया गया. इसके बाद उन्हें गिफ्ट के तौर पर बाइक दी गई. इस बाइक पर शोएब के साथ पाकिस्तान के दूसरे खिलाड़ी शादाब खान सवार हो गए.

मलिक की पुरस्कार वितरण की एक तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए सानिया मिर्जा ने शोएब से पूछा ''चलें फिर इस पे???''

इसके बाद शोएब ने तुरंत सानिया की इस पोस्ट पर जवाब दिया. उन्होंने लिखा हां हां जल्दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्ते में ही हूं...

इसके तुरंत बाद सानिया ने शोएब की दूसरी तस्वीर पोस्ट कर दी. इसमें शोएब के साथ उनके टीम मेट शादाब खान बैठे दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए सानिया ने लिखा, ओके कोई बात नहीं, इस सीट तो भर गई.

घबराए हुए शोएब ने तुरंत सानिया के ट्वीट का जवाब दिया. शोएब ने लिखा, नहीं नहीं इसे मैं तुरंत ही ग्राउंड में छोड़ता हूं. कोई चक्कर ही नहीं है.

इधर दोनो पति पत्नी के बीच चल रही प्यारी नोंकझोंक के बीच शादाब खान भी आ गए, उन्हें लगा कि वह दोनों के बीच आ गए. उन्होंने तुरंत इसके लिए शोएब को सॉरी बोल दिया.

इस मैच के साथ ही पाकिस्तान ने श्रीलंका को टी-20 सीरीज में 3-0 से हरा दिया. गौरतलब है कि श्रीलंका का पाकिस्तान के साथ ये दौरा प्रदर्शन के लिहाज से काफी खराब रहा. अब उसे जल्द ही टीम के साथ भारत में भिड़ना हैं.

Trending news