लंबे समय बाद लौटीं सेरेना विलियम्स, जीत के साथ की वापसी
Advertisement
trendingNow1379271

लंबे समय बाद लौटीं सेरेना विलियम्स, जीत के साथ की वापसी

2017 में आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने के बाद अपना पहला मैच खेल रही थीं पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स.

लंबे समय से टेनिस कोर्ट से दूर थीं सेरेना विलियम्स. फोटो : पीटीआई

लॉस एंजेलिस : पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने इंडियन वेल्स टूर्नामेंट में जीत के साथ वापसी की है. समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 2017 में आस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीतने के बाद अपना पहला मैच खेल रही सेरेना ने वर्ल्ड रैंकिंग में 53वें पायदान पर मौजूद कजाकिस्तान की जरीना दीयास को सीधे सेटों में 7-5, 6-3 से पराजित किया. दूसरे दौर में विलियम्स का मुकाबला डच खिलाड़ी किकि बेर्तेस से होगा.

  1. 53वें नंबर पर मौजूद कजाकिस्तान की जरीना दीयास को हराया
  2. दूसरे दौर में सेरेना का मुकाबला डच खिलाड़ी किकि बेर्तेस से होगा
  3. सेरेना ने कहा, मैं अभी पूरी तरह फॉर्म में नहीं हूं

अपनी जीत के बाद 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने कहा, "यह जीत शानदार रही. एक साल से अधिक समय हो चुका है और फिर मुझे एक बच्ची भी हुई, मैं अब उसी के पास घर जाउंगी. मैं इसे लेकर काफी उत्सुक हूं. सेरेना ने कहा, "अभी पूरे फॉर्म में नहीं हूं, लेकिन यह मायने नहीं रखता. यह जीत आसान नहीं थी."

इस निशानेबाज के लिए CBSE ने बदल दी परीक्षा की तारीख

एक अन्य मैच में ओलम्पिक स्वर्ण पदक विजेता मोनिका पुइग ने ब्राजील की बीयट्रीज हडाड माइआ को 6-3, 7-6 (3) से मात दी. दूसरे दौर में उनका मुकाबला अनासतासिया सेवास्तोवा से होगा. 2012 एवं 2016 में इस टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाली विक्टोरिया अजारेंका ने ब्रिटेन की हीदर वाटसन को 6-4, 6-2 से पराजित किया. अगले दौर में उनका मुकाबला स्लोन स्टीफेंस से होगा.

अजलान शाह हॉकी टूर्नामेंट में आयरलैंड से भी हार गई टीम इंडिया

पुरुष वर्ग में स्पेन के फर्नाडो वर्डास्को ने एक घंटे 29 मिनट तक चले मुकाबले में अर्जेटीना के गुडियो पेला को 6-2, 1-6 और 6-2 से हराया. अर्जेटीना की होरासियो जेबालोस ने जापान के तीन सेटों तक मुकाबले में युईची सुगिता को 6-7 (5), 6-4 और 7-6 (4) से हराया. एक अन्य मैच में अर्जेटीना के ही निकोलस किकर ने जिरी वेस्ले को 7-5, 6-3 जबकि फेडरिको डेलबोनिस ने स्थानीय खिलाड़ी रायन हैरिसन को 6-2, 4-6 और 7-5 से शिकस्त दी.

Trending news