इंडियन वेल्स में आज पहली बार आमने-सामने होंगी सेरेना और वीनस विलियम्स
Advertisement
trendingNow1379639

इंडियन वेल्स में आज पहली बार आमने-सामने होंगी सेरेना और वीनस विलियम्स

सेरेना ने 2017 आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में वीनस को 6-4, 6-4 को हराकर खिताब जीता था.

सेरेना ने लंबे समय बाद टेनिस कोर्ट पर वापसी की है. फाइल फोटो

इंडियन वेल्स : सेरेना विलियम्स ने डब्ल्यूटीए टूर पर वापसी करते हुए किकी बर्टन्स पर सीधे सेटों में जीत से इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनायी, जहां उनका सामना अपनी बहन वीनस से होगा. ये मुकाबला सोमवार को देर रात होगा. वीनस और सेरेना अपने शानदार करियर में एक दूसरे से 28 बार भिड़ चुकी हैं. सेरेना ने 2017 आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में वीनस को 6-4, 6-4 को हराकर खिताब जीता था, इसके बाद वह मां बनने के बाद पहली बार डब्ल्यूटीए टूर में वापसी कर रही हैं.

सेरेना ने पिछले साल मेलबर्न में 23वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था. वीनस ने सोराना सस्र्टी को महज 79 मिनट में 6-3, 6-4 से शिकस्त दी, जबकि सेरेना ने नीदरलैंड की बर्टन्स को 7-6, 7-5 से मात दी.

महिला टीम इंडिया को बधाई देने में अमिताभ बच्चन से हो गई बड़ी गलती

चौथी वरीय एलीना स्वितोलिना ने जर्मनी की मोना बार्थेल को 6-4, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया जहां उनका सामना कार्ला सुआरेज नावारो से होगा, जिन्होंने ताईवान की सिए सु वेई को 6-4, 2-6, 6-3 से पराजित किया.

fallback

इंडियाना वेल्स में पहली बार दोनों होंगी आमने-सामने
यूं तो दोनों बहनें कई बार आमने सामने आ चुकी हैं, लेकिन अमेरिका के इंडियाना वेल्स में दोनों पहली बार आमने सामने होंगी. 36 वर्षीय सेरेना और 37 वर्षीय वीनस का ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. पिछले करीब एक साल से सेरेना कोर्ट से दूर रही हैं. वहीं वीनस ने शानदार खेल दिखाते हुए एटीपी रैंकिंग में टॉप 10 में जगह बनाई है. वह इस समय नंबर 8 खिलाड़ी हैं.

Trending news