Manu Bhaker Dance: मनु भाकर का ये डांस देखा क्या? 'काला चश्मा' पर झूम उठीं पेरिस ओलंपिक की क्वीन
Advertisement
trendingNow12392763

Manu Bhaker Dance: मनु भाकर का ये डांस देखा क्या? 'काला चश्मा' पर झूम उठीं पेरिस ओलंपिक की क्वीन

Manu Bhaker Dance: पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतकर शूटिंग में भारत का परचम लहराने वाली मनु भाकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गई हैं. पेरिस ओलंपिक की क्वीन कही जानी वाली इस युवा शूटर ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता है.

Manu Bhaker Dance: मनु भाकर का ये डांस देखा क्या? 'काला चश्मा' पर झूम उठीं पेरिस ओलंपिक की क्वीन

Manu Bhaker Dance Video: पेरिस ओलंपिक में दो मेडल जीतकर शूटिंग में भारत का परचम लहराने वाली मनु भाकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गई हैं. पेरिस ओलंपिक की क्वीन कही जानी वाली इस युवा शूटर ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता है. वह इन दिनों सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें पूरे देश से अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए बुलाया जा रहा है. इसी बीच, मनु भाकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस कर रही हैं.

स्कूली छात्राओं को नहीं किया निराश

ओलंपिक से लौटने के बाद मनु ने 'काला चश्मा' गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. स्कूली बच्चों के एक कार्यक्रम में मनु से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म बार-बार देखो के गाने 'काला चश्मा' पर डांस करने का आग्रह किया गया. मनु ने बच्चों को निराश नहीं किया. उन्होंने स्कूली छात्राओं का साथ दिया और अपने डांसिंग स्किल को दिखाया.

ये भी पढ़ें: ...तो जय शाह बनेंगे आईसीसी चेयरमैन? अब तक ये भारतीय बन चुके हैं 'क्रिकेट के बॉस', देखें लिस्ट

ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन

मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल और 10 मीटर मिक्स्ड टीम एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर भारत के लिए इतिहास रचा था. हालांकि, 25 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में वह चौथे स्थान पर रहीं. वह मेडल की हैट्रिक लगाने से चूक गईं, लेकिन उनके ओलंपिक अभियान को काफी सफल माना गया. वह आजाद भारत में एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली इकलौती एथलीट बन गईं.

 

 

ये भी पढ़ें: 6, 6, 6, 6, 6, 6.. कौन है युवराज-पोलार्ड के महारिकॉर्ड को तोड़ने वाला बल्लेबाज, हैरी ब्रूक से कनेक्शन

जमकर हुआ था स्वागत

भारत लौटने पर मनु का भव्य स्वागत किया गया था. एयरपोर्ट पर फूलों की बारिश के बीच उनका स्वागत किया गया था. मनु भाकर एक ही ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर बन गईं. उन्होंने शूटिंग में भारत के लिए 12 साल से मेडल के सूखे को भी खत्म किया.

Trending news