सोनिया लाठेर विश्व चैम्पियनशिप सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अकेली भारतीय
Advertisement
trendingNow1291979

सोनिया लाठेर विश्व चैम्पियनशिप सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अकेली भारतीय

एशियाई खेलों की पूर्व रजत पदक विजेता सोनिया लाठेर (57 किलो) एआईबीए महिला विश्व चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अकेली भारतीय मुक्केबाज रही जिसने अपना पदक भी पक्का कर लिया जबकि बाकी चार क्वार्टर फाइनल से ही बाहर हो गए। सोनिया ने पोलैंड की अनीता रिजिएलस्का को 3.0 से हराकर भारत का सूपड़ा साफ होने से बचाया। इस टूर्नामेंट में तीन ओलंपिक वर्गों 51 किलो, 60 किलो और 75 किलो में कोई भारतीय ओलंपिक के लिये क्वालीफाई नहीं कर सका।

फोटो साभार- सोनिया फेसबुक पेज

अस्ताना: एशियाई खेलों की पूर्व रजत पदक विजेता सोनिया लाठेर (57 किलो) एआईबीए महिला विश्व चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अकेली भारतीय मुक्केबाज रही जिसने अपना पदक भी पक्का कर लिया जबकि बाकी चार क्वार्टर फाइनल से ही बाहर हो गए। सोनिया ने पोलैंड की अनीता रिजिएलस्का को 3.0 से हराकर भारत का सूपड़ा साफ होने से बचाया। इस टूर्नामेंट में तीन ओलंपिक वर्गों 51 किलो, 60 किलो और 75 किलो में कोई भारतीय ओलंपिक के लिये क्वालीफाई नहीं कर सका।

गैर ओलंपिक वर्ग से बाहर होने वालों में पिछले सत्र की रजत पदक विजेता सरजूबाला देवी (48 किलो), पूर्व जूनियर चैम्पियन निखत जरीन (54 किलो ) , स्वीटर (81 किलो) और सीमा पूनिया (प्लस 81 किलो) थी ।

Trending news