सितंबर तक आईसीसी चेयरमैन बने रहेंगे श्रीनिवासन: अनुराग ठाकुर
Advertisement
trendingNow1254369

सितंबर तक आईसीसी चेयरमैन बने रहेंगे श्रीनिवासन: अनुराग ठाकुर

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन सितंबर में होने वाली बोर्ड की सालाना आम बैठक तक आईसीसी के चेयरमैन बने रहेंगे। नियमों के अनुसार आईसीसी अध्यक्ष का पद जुलाई 2014 से जून 2016 तक बीसीसीआई प्रतिनिधि के पास रहेगा।

नई दिल्ली : बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन सितंबर में होने वाली बोर्ड की सालाना आम बैठक तक आईसीसी के चेयरमैन बने रहेंगे। नियमों के अनुसार आईसीसी अध्यक्ष का पद जुलाई 2014 से जून 2016 तक बीसीसीआई प्रतिनिधि के पास रहेगा।

ठाकुर ने कहा कि श्रीनिवासन सितंबर 2015 तक बीसीसीआई प्रतिनिधि के रूप में आईसीसी के चेयरमैन रहेंगे। सितंबर में बोर्ड की सालाना आम बैठक होनी है जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी। श्रीनिवासन 2014 में आईसीसी चेयरमैन पद के लिये सर्वसम्मति से बीसीसीआई की पसंद थे लेकिन सत्ता बदलने के बाद उनके अधिकार घट गए हैं। अब बोर्ड तय करेगा कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे या नहीं और इस समय उसकी संभावना कम ही लग रही है।

भारतीय टीम के नए कोच की नियुक्ति के बारे में पूछने पर ठाकुर ने कहा कि बातचीत चल रही है। भारत को अगली अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला जून में खेलनी है और हमारे पास उसके लिये समय है। हम नये कोच की नियुक्ति करेंगे। मैं और अध्यक्ष जगमोहन डालमिया कई लोगों से बात कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट के हितों को ध्यान में रखकर लंबी बातचीत के बाद यह फैसला लिया जाएगा। ठाकुर ने कहा कि बीसीसीआई फैसला लेने से पहले सभी संबंधित पक्षों से बात करेगा।

Trending news