चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के खेलने पर संशय खत्म, सोमवार को टीम की घोषणा !
Advertisement
trendingNow1326341

चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के खेलने पर संशय खत्म, सोमवार को टीम की घोषणा !

चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के खेलने पर संशय खत्म, सोमवार को टीम की घोषणा ! (photo ANI)

नई दिल्लीः आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के खेलने की अटकलों पर आज उस समय विराम लग गया जब बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा कि सोमवार को टीम का ऐलान हो सकता है.  सीके खन्ना ने कहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को बीसीसीआइ अपनी टीम घोषित कर सकता है. उन्होंने कहा कि टीम चयन के लिए सोमवार को बैठक हो सकती है. उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी में खेलना चाहिए. 

 

 

दरअसल बीसीसीआई आईसीसी के नए वित्ती मॉडल को लेकर नाराज चल रहा है. बीसीसीआई का मानना है आईसीस के नए वित्तीय मॉडल उसे मिलने वाला राजस्व पहले के मुकाबले आधा रह गया है. आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा था कि आईसीसी पर दबाव बढ़ाने और अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए बीसीसीआई चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को नहीं भेजेगी. इन अटकलों को तब और बल मिला जब टूर्नामेंट के लिए टीम के ऐलान की तारीख बीत जाने के बावजूद बीसीसीआई ने टीम का ऐलान नहीं किया. 

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत को 25 अप्रैल तक अपनी टीम घोषित करनी थी. भारतीय टीम के चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने पर संशय की वजह से टूर्नमेंट के प्रसारणकर्ता भी चिंतित थे. लेकिन अब टीम इंडिया के हिस्सा लेने की पुष्टि के बाद उनकी भी चिंताएं दूर हुई हैं और साथ में क्रिकेटप्रेमियों के लिए भी यह खुशखबरी है. चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून से इंग्लैंड में होगा जबकि भारत का पहला मैच 4 जून को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है.

Trending news