T20 वर्ल्ड कप में नई स्टाइलिश जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया
Advertisement
trendingNow1285074

T20 वर्ल्ड कप में नई स्टाइलिश जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया

भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीम की जर्सी बदल गई है। 8 मार्च से 3 अप्रैल तक खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान अब भारतीय टीम नई जर्सी में दिखेगी। गुरुवार को नाइकी ने भारतीय टीम की नई जर्सी को लॉन्च किया। भारतीय टीम की नई जर्सी को पहले से ज्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की गई है। जर्सी में नया कालर है जिसमें एशियाई झलक है और ‘फोर वे’ स्ट्रेच पैंट हैं जिसमें घुटने पर पैटर्न बना हुआ है।

फोटो साभार-Twitter (‏@BCCI)

नई दिल्ली: भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीम की जर्सी बदल गई है। 8 मार्च से 3 अप्रैल तक खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान अब भारतीय टीम नई जर्सी में दिखेगी। गुरुवार को नाइकी ने भारतीय टीम की नई जर्सी को लॉन्च किया। भारतीय टीम की नई जर्सी को पहले से ज्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की गई है। जर्सी में नया कालर है जिसमें एशियाई झलक है और ‘फोर वे’ स्ट्रेच पैंट हैं जिसमें घुटने पर पैटर्न बना हुआ है।

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा, ‘यह किट रोमांच और जिम्मेदारी व्यक्त करती है, जो खिलाड़ी अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए महसूस करते हैं।’  नई जर्सी पर टिप्पणी करते हुए भारतीय बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों के लिये ‘नीला’ रंग पहनना गर्व की बात है। उन्होंने कहा, ‘किट पहनना और देश के लिये खेलना बेहतरीन अहसास है, जिसे शब्दों में बयां करना नामुमकिन है। जब भी मैं नीला रंग पहनता हूं तो भावनायें ही अलग तरह की हो जाती हैं।’ पुरुष और महिला दोनों टीमें अधिकारिक रूप से जर्सी 15 मार्च से इस्तेमाल करेंगी।

Trending news