Tel Aviv Open 2022: रोहन बोपन्ना ने जीता डबल्स खिताब, इनाम में मिले इतने करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow11378216

Tel Aviv Open 2022: रोहन बोपन्ना ने जीता डबल्स खिताब, इनाम में मिले इतने करोड़ रुपये

Tel Aviv Open 2022: भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) और उनके साथी माटवे मिडेलकूप (Matwe Middelkoop) ने को तेल अवीव के एटीपी टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. उन्होंने लगभग 8.33 करोड़ रुपये का इनाम जीता है. 

Twitter

Tel Aviv Open 2022 Rohan Bopanna: भारत के रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) और उनके साथी माटवे मिडेलकूप (Matwe Middelkoop) ने को तेल अवीव के एटीपी टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में सैंटियागो गोंजालेज और एंड्रेस मोल्टेनी को हराकर ना केवल पुरुष युगल खिताब अपने नाम किया बल्कि 1,019,85 डॉलर (लगभग 8.33 करोड़ रुपये) का ईनाम भी जीता. इससे भारतीय फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. 

सीधे सेटों में दर्ज की जीत 

शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत और नीदरलैंड के खिलाड़ियों की जोड़ी ने फाइनल में मैक्सिको के गोंजालेज और अर्जेंटीना की मोल्टेनी पर की तीसरी वरियता प्राप्त जोड़ी पर 6-2, 6-4 से जीत दर्ज की. बोपन्ना और मिडेलकूप ने फाइनल में अपना बेहतरीन खेल दिखाया, एक घंटे 12 मिनट तक चले मैच में एटीपी 250 ट्रॉफी जीतने के लिए इस जोड़ी ने सीधे सेटों में जीत हासिल की.

इस साल का है तीसरा खिताब 

भारत के स्टार रोहन बोपन्ना बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. बोपन्ना का यह सत्र का तीसरा खिताब है. उन्होंने इस सत्र में हमवतन रामकुमार रामनाथन के साथ एडिलेड और पुणे में दो खिताब जीते थे. यह 42 साल के बोपन्ना और मिडेलकूप के लिए एक टीम के रूप में पहला एटीपी टूर खिताब है।

भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार 

रोहन बोपन्ना की गिनती भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में होती है. उन्होंने साल 2017 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था. वह कमाल की सर्विस करते हैं. उन्होंने भारत के लिए कई मैच जीते हैं. 

(इनपुट: भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news