Vinesh Phogat Hospitalized: विनेश फोगाट को लगा गहरा सदमा, खबर सुनते ही हुईं बेहोश, हॉस्पिटल में भर्ती
Advertisement
trendingNow12372547

Vinesh Phogat Hospitalized: विनेश फोगाट को लगा गहरा सदमा, खबर सुनते ही हुईं बेहोश, हॉस्पिटल में भर्ती

Vinesh Phogat Hospitalized: पेरिस ओलंपिक में मेडल की दहलीज पर खड़ी विनेश फोगाट महज 100 ग्राम वजन के चलते मेडल की रेस से बाहर हो गई हैं. उन्होंने मंगलवार को जीत की हैट्रिक लगाकर लगभग एक मेडल कंफर्म कर दिया था. इस खबर से विनेश फोगाट को तगड़ा झटका लगा है. उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई है.

 

Vinesh Phogat

Vinesh Phogat Hospitalized: पेरिस ओलंपिक में मेडल की दहलीज पर खड़ी विनेश फोगाट महज 100 ग्राम वजन के चलते मेडल की रेस से बाहर हो गई हैं. उन्होंने मंगलवार को जीत की हैट्रिक लगाकर लगभग एक मेडल कंफर्म कर दिया था. इस खबर से विनेश फोगाट को तगड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई है. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा है.

विनेश फोगाट हो गईं बेहोश

विनेश फोगाट के फाइनल से बाहर होने की खबर ने पूरे भारत में खलबली मचा दी. राजनीति से लेकर खेल जगत में हर जगह इस मामले पर भगदड़ मची नजर आ रही है. खुद विनेश को भी इतना बड़ा झटका लगा है कि वो बेहोश हो गईं. जिसके कारण उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विनेश फोगाट को देश का गौरव बताते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट कर विनेश के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की.

विनेश ने नींद कर दी कुर्बान

विनेश फोगाट को कहीं न कहीं इस बात का डर पहले ही था. मंगलवार को हुई कुश्ती के दौरान वह एकदम फिट थीं. लेकिन खबरों के मुताबिक उनका वजन रात 2 किग्रा बढ़ गया. जिसके लिए उन्होंने पूरी रात कड़ी मेहनत की और नींद को कुर्बान कर दिया. इसके बावजूद अंत में महज 100 ग्राम ज्यादा वजन के चलते उन्हें मेडल की रेस से बाहर कर दिया गया. हालांकि, अधिकारियों के द्वारा एक और चांस की गुजारिश की गई, जिसे अस्वीकार कर दिया गया. 

पीएम मोदी ने ली पूरी जानकारी

अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने इंडियन ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी ऊषा से बात की. पीएम ने इस मुद्दे पर सीधे तौर पर जानकारी मांगी तथा विनेश की हार के बाद भारत के पास क्या विकल्प हैं, इस बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने विनेश के मामले में मदद के लिए सभी विकल्पों पर विचार करने को कहा. उन्होंने पीटी ऊषा से विनेश की मदद के लिए उनकी अयोग्यता के बारे में कड़ा विरोध दर्ज कराने का भी आग्रह किया.

Trending news