VIDEO: रिंग में डांस करते हुए बिगड़ा महिला रेसलरों का मूड, एक-दूसरे पर बरसाने लगीं लात-घूंसे
Advertisement
trendingNow1405284

VIDEO: रिंग में डांस करते हुए बिगड़ा महिला रेसलरों का मूड, एक-दूसरे पर बरसाने लगीं लात-घूंसे

महिला रेसलर लाना और नेओमी ने रेसलिंग रिंग में किलर डांस मूव्स दिखाए. 

नाचते-नाचते लड़ने लगीं महिला रेसलर (PIC : WWE)

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्लयूई (WWE) की रेसलिंग रिंग में कई तरह के नजारे देखने को मिलते हैं. एक-दूसरे को बुरी तरह पीटते और लहुलूहान करते रेसलर तो आपने देखे ही होंगे. इसके साथ ही रेसलिंग रिंग में कभी-कभी मजेदार नजारे को कभी हैरान कर देने वाले नजारे भी देखने को मिलते हैं. पिछले साल जब रेसलिंग रिंग में डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जॉन सीना ने अपनी गर्लफ्रेंड निकी बेला को जब प्रपोज किया था तो यह खबर सुर्खियों में छा गई थी. डब्ल्यूडब्ल्यूई की रेसलिंग रिंग अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. 

इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई की रेसलिंग रिंग दो महिला रेसलरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. दरअसल, हाल ही में स्मैकडाउन में एक मजेदार मैच हुआ. इस मैच में महिला रेसलर लाना और नेओमी आमने-सामने थीं. 

VIDEO: WWE रिंग में 6 साल के बेटे की मां सलवार-सूट पहनकर विदेशी पहलवानों को करेगी चित

'मनी इन द बैंक' के लिए लाना और नेओमी लड़ने के लिए रेसलिंग रिंग में उतरीं, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दोनों ने डांस भी किया. इस डांस में कुछ भांगड़े के मूव्स भी शामिल थे. बता दें कि दोनों महिला रेसलर लाना और नेओमी डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं. पहले भी ये दोनों रेसलर अक्सर रिंग में अपने डांस से फैन्स का मनोरंजन करती रही हैं. 

'मनी इन द बैंक' के लिए लाना और नेओमी ने पहले अपने डांस मूव्स से फैन्स को खुश किया, लेकिन इसके बाद अचानक दोनों एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाने लगीं. डांस करते-करते लाना ने बड़ी ही चालाकी से नेओमी को नेकब्रेकर मार दिया. हालांकि, इसके बाद नेओमी भी चुप रहने वालों में से नहीं थीं और उन्होंने लाना को जमीन पर गिरा कर लाना की जमकर धुनाई की. 

लाना ने ऐसे दिया नेओमी को नेकब्रेक

लाना के किलर डांस मूव्स

लाना और नेओमी के डांस मूव्स की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई.

Trending news