Video: पंजाब सरकार से नौकरी की गुहार लगा रही ये खिलाड़ी, कहा- बर्बाद हो गया मेरा भविष्य
Advertisement
trendingNow1978357

Video: पंजाब सरकार से नौकरी की गुहार लगा रही ये खिलाड़ी, कहा- बर्बाद हो गया मेरा भविष्य

मल्लिका हांडा की का कहना है कि उन्होंने पंजाब सरकार के आगे कई बार नौकरी की गुहार लगाई, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई. मल्लिका लंबे वक्त से पंजाब सरकार से नौकरी, कोच और प्रोत्साहन राशि की गुहार लगा रही हैं. लेकिन सरकार पर इसका कोई असर नहीं है.

Malika Handa

नई दिल्ली: वर्ल्ड डेफ चेस चैम्पियन रह चुकी जालंधर की मल्लिका हांडा पिछले कई सालों से पंजाब सरकार से नौकरी की गुहार लगा रही हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. मल्लिका हांडा की का कहना है कि उन्होंने पंजाब सरकार के आगे कई बार नौकरी की गुहार लगाई, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई.

  1. नौकरी की गुहार लगा रही ये खिलाड़ी
  2. मल्लिका ने ढेर सारे खिताब जीते

नौकरी की गुहार लगा रही ये खिलाड़ी

मल्लिका हांडा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी करते हुए लिखा, 'मैं बहुत आहत महसूस कर रहा हूं और रो रही हूं. आज मैं पंजाब सरकार के खेल मंत्रालय में निदेशक से मिली. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार उन्हें नौकरी नहीं दे सकती. अब क्या करूं मेरा भविष्य बर्बाद हो गया.' 

मल्लिका ने ढेर सारे खिताब जीते

बता दें कि मल्लिका ने देश के लिए इंटरनेशनल और नेशनल लेवल पर ढेर सारे खिताब जीते हैं. लेकिन उन्हें कभी सरकारों की तरफ से प्रोत्साहन नहीं मिला. मल्लिका लंबे वक्त से पंजाब सरकार से नौकरी, कोच और प्रोत्साहन राशि की गुहार लगा रही हैं. लेकिन सरकार पर इसका कोई असर नहीं है.

Trending news