VIDEO : रेसलिंग रिंग में जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज
Advertisement
trendingNow1323105

VIDEO : रेसलिंग रिंग में जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

डब्लूडब्लूई सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने रैसलमेनिया 33 के दौरान रिंग में ही अपनी गर्लफ्रेंड निकी बेला को प्रपोज कर सभी को चौंका दिया. मैच खत्म होते ही सीना ने निकी को बीच रिंग में भरी आंखों से प्रपोज किया और डायमंड रिंग पहनाई.

जॉन सीना ने बीच रिंग में निकी बेला को शादी के लिए प्रपोज किया (PIC: TWITTER)

नई दिल्ली : डब्लूडब्लूई सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने रैसलमेनिया 33 के दौरान रिंग में ही अपनी गर्लफ्रेंड निकी बेला को प्रपोज कर सभी को चौंका दिया. मैच खत्म होते ही सीना ने निकी को बीच रिंग में भरी आंखों से प्रपोज किया और डायमंड रिंग पहनाई.

बता दें कि रैसलमेनिया 33 मुकाबले के दौरान मरीस ने निकी बेला पर तंज भी कसा था कि जॉन सीना ने उन्हें अभी तक प्रपोज नहीं किया है. मेरीस ने कहा कि निकी बेला मेरे हाथ में रिंग देखकर जलती हैं.

रविवार को रैसलमेनिया 33 के दौरान जॉन सीना और निकी बेला की जोड़ी मुकाबला मिज और मरीस की जोड़ी के साथ था. जॉन और निकी की जोड़ी ने मात्र 5 मिनट में ही अपने विपक्षियों को पटखनी देकर मैच जीत लिया. मैच खत्म होने के साथ ही रिंग का माहौल पूरी तरह रोमांटिक हो गया.

मैच जीतने के बाद जो पल सामने आया उसे फैंस ने काफी पसंद किया. काफी महीनों से चले आ रहे लंबे इंतजार और अफवाह को सीना ने खत्म कर दिया. सीना ने बीच रिंग में निकी को प्रपोज किया. इस बीच रिंग के बाहर सीना की मां भी मौजूद थी. दोनों ने इसके बाद मां के पास उन्हें गले लगाया.

इस मैच के बाद शायद अब जॉन सीना लंबे समय तक रिंग में नजर नहीं आएंगे. क्योंकि उन्होंने खुद कुछ दिन आराम करने की बात कही है. हालांकि अभी इन दोनों की शादी की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है. निकी बेला भी कुछ दिनों तक अब रिंग से बाहर रहेंगी.

मैच देखने के लिए आए दर्शकों ने इस पल का जमकर लुत्फ उठाया और तालियों के साथ दोनों को मुबारकबाद भी दिया. रिंग के बाहर जॉन सीना की मां भी मौजूद थी. सीना और निकी रिंग से बाहर आए और मां के पास जाकर उन्हें गले से लगा लिया. इस खास मोमेंट के बाद टि्वटर पर भी उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

Trending news