डेढ़ करोड़ की लग्जरी कार से Driving सीख रहा R Madhavan का बेटा, लोग बोलने लगे ऐसी-ऐसी बातें
Advertisement

डेढ़ करोड़ की लग्जरी कार से Driving सीख रहा R Madhavan का बेटा, लोग बोलने लगे ऐसी-ऐसी बातें

R Madhavan's Son: वेदांत के ड्राइविंग सीखने का वीडियो दुबई के गैलादरी मोटर ड्राइविंग सेंटर ने साझा किया गया था, जहां उन्होंने पॉर्श केयेन लक्जरी एसयूवी चलायी थी.

डेढ़ करोड़ की लग्जरी कार से Driving सीख रहा R Madhavan का बेटा, लोग बोलने लगे ऐसी-ऐसी बातें

R Madhavan's Son Vedaant Madhavan: अभिनेताओं और उनकी महंगी कारें अक्सर खबरों में रहती हैं. ज्यादातर बार देखा गया है कि अभिनेताओं के परिवार भी महंगी कारें ही चलाते हैं. अधिकांश अभिनेताओं के बेटे और बेटियां भी उनकी तरह ही अभिनय की दुनिया में हाथ आजमाते हैं लेकिन आर माधवन और उनके बेटे के साथ ऐसा नहीं है. उनके बेटे वेदांत माधवन की अच्छी फैन फॉलोइंग है लेकिन उन्होंने अभिनय में नहीं बल्कि एथलीट के तौर पर अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तैराकी स्पर्धाओं में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. वेदांत माधवन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें वह कार चलाना सीखते नजर आ रहे थे. वीडियो को खास उस कार ने बनाया, जिससे वह ड्राइविंग सीख रहे हैं. यह पॉर्श केयेन एसयूवी है. इसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है.

वेदांत के ड्राइविंग सीखने का वीडियो दुबई के गैलादरी मोटर ड्राइविंग सेंटर ने साझा किया गया था, जहां उन्होंने पॉर्श केयेन लक्जरी एसयूवी चलायी थी. सामने आए वीडियो में वेदांत ड्राइवर सीट पर नजर आ रहे हैं और उनके प्रशिक्षक सह-यात्री की तरफ बैठे हैं. वेदांत कहते हैं, “नमस्कार, मैं वेदांत माधवन हूं, और आज मैं गलादारी मोटर ड्राइविंग सेंटर में हूं. मैं अब ड्राइविंग सीखने के लिए अपने प्रशिक्षक के साथ हूँ. मैं ये अमेजिंग पोर्श चला रहा हूं." वीडियो सार्वजनिक होने के बाद नेटिज़न्स ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं दी.

अधिकांश नेटिज़न्स वीडियो देखकर आश्चर्यचकित रह गए कि एक ड्राइविंग स्कूल गाड़ी सीखाने के लिए पोर्शे कार ऑफर कर रहा है. अधिकांश ने कमेंट में भारत में ड्राइविंग स्कूलों के अपने अनुभवों की तुलना की. कई लोगों ने टिप्पणी की कि उन्होंने पुरानी मारुति 800 कार से ड्राइविंग सीखी थी और वह वेदांत को पोर्शे चलाते हुए देखकर आश्चर्यचकित रह गए. दरअसल, भारत में अधिकांश ड्राइविंग स्कूल मारुति 800, ऑल्टो, वैगनआर, स्विफ्ट या डिजायर जैसी सस्ती कारों से ड्राइविंग सिखाते हैं.

कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट में वेदांत की उपलब्धियों के लिए उनकी सराहना भी की. उन्होंने उसे वास्तव में एक सेलिब्रिटी का प्रतिभाशाली बच्चा बताया, जिसने अन्य लोगों के विपरीत फिल्म उद्योग में अपने पिता के रास्ते का अनुसरण नहीं किया और अपनी अलग पहचान बनाई. कई लोगों ने उन्हें आगामी ड्राइविंग टेस्ट के लिए शुभकामनाएं भी दीं. बता दें कि भारतीय फिल्म उद्योग के लोकप्रिय अभिनेता आर माधवन के पास महंगी कारों और बाइक्स का अच्छा बड़ा कलेक्शन है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news