सिर्फ 849 रुपये में 32 inch का स्मार्ट LED TV! धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement

सिर्फ 849 रुपये में 32 inch का स्मार्ट LED TV! धड़ल्ले से खरीद रहे हैं ग्राहक

Smart TV Discount: इस स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को Netflix, Prime Video के सतह Disney+ Hotstar के साथ Youtube का भी सपोर्ट मिल जाता है, इसमें HD Ready 1366 x 768 Pixels रेजोल्यूशन मिलता है. 

Photo Credit: Flipkart.com

32 inch Smart LED: अगर सबसे किफायती एलईडी टीवी की बात की जाए तो 32 इंच वाला मॉडल सबसे ज्यादा ग्राहक पसंद करते हैं क्योंकि इन्हें खरीदना काफी किफायती रहता है और इनमें वह सभी खासियत है मिल जाते हैं जो महीने वाले स्मार्ट एलईडी टीवी में देखने को मिलती है. फ्लिपकार्ट ने स्मार्ट एलईडी टीवी पर ऑफर शुरू किया है जिसमें ग्राहक काफी भारी बचत कर सकते हैं. इस ऑफर में आज हम आपके लिए 32 इंच की एक ऐसी स्मार्ट एलईडी टीवी लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगी और इस पर डिस्काउंट इतना ज्यादा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

कितना है डिस्काउंट 

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है उसकी असल कीमत वैसे तो ₹13999 है जो डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है. हालांकि इस डिस्काउंट के बावजूद भी ग्राहकों को एक सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत इतनी कम हो जाती है कि हर कोई से खरीद सकता है. आपको बता दूं कि कंपनी इस स्मार्ट एलईडी टीवी पर ₹13150 का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है. सर आप अपना पुराना टीवी एक्सचेंज करते हैं तो यह बोनस आप जीत सकते हैं जिसके बाद ₹13999 में से ₹13150 की रकम कम कर दी जाएगी और ग्राहकों को सिर्फ ₹849 ही चुकाने पड़ेंगे. इतनी कम कीमत पर 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी शायद ही आपने खरीदा होगा. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजॉन प्राइम वीडियो और इन डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ यूट्यूब का भी सपोर्ट मिल जाता है. इंटरनेट से कनेक्ट करके आप इन एप्स से लेटेस्ट फिल्में और वीडियो देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलइडी टीवी में 24 W का साउंड आउटपुट दिया गया है. इतना ही नहीं स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को 60 हाइट्स का रिफ्रेश रेट मिल जाता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news