Flipkart Big Billion Days: मात्र 3 दिन में 70 लोग बन गए करोड़पति
Advertisement

Flipkart Big Billion Days: मात्र 3 दिन में 70 लोग बन गए करोड़पति

अमेजन की Great Indian Festival Sale के तहत अपने ग्राहकों को हर सामान पर जबर्दस्त  डिस्काउंट (Discount Offers) दे रही है. अमेजन की इस सेल के शुरुआती 48 घंटों के भीतर देश के एक लाख से ज्यादा विक्रेताओं को ऑर्डर्स मिले हैं.

Flipkart Big Billion Days: मात्र 3 दिन में 70 लोग बन गए करोड़पति

नई दिल्ली: रातोरात करोड़पति बनने वाली कहावत सच हो गई है. मात्र तीन दिनों के भीतर देश में 70 नए करोड़पति बन गए हैं. Flipkart Big Billion Days सेल में लोगों ने जमकर खरीदारी की है. इसका फायदा ये हुआ कि सिर्फ शुरुआती तीन दिनों में सामान बेचकर कई सेलर्स मालामाल हो गए हैं. सेल के शुरुआती तीन दिनों में देश के लगभग 10 हजार लोग लखपति भी बन चुके हैं. कोरोना वायरस महामारी के बावजूद भारतीय पिछले चार दिनों से दिल खोलकर शॉपिंग कर रहे हैं.

  1. तीन दिन में बने 70 नए करोड़पति
  2. सामान बेचकर कई सेलर्स भी बन गए लखपति
  3. फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल में खूब हो रही कमाई

हिट है बिग बिलियन डेज सेल
फ्लिपकार्ट की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उसके 60 फीसदी सेलर्स टियर 2 शहरों से आते हैं और अब उसकी सेलर्स बेस की पहुंच देश के 3 हजार से ज्यादा पिनकोड तक हो गई है. Financial Express की खबर के मुताबिक हाउसहोल्ड प्रोडक्ट्स और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बेचने वाले सेलर्स में लगातार इजाफा हो रहा है. एक तरफ मेट्रो शहरों में मांग तो बढ़ ही रही है. लेकिन, टियर 2-3 शहरों में डिमांड करीब 60 फीसदी तक रहा है.

शॉपिंग मॉल न सही ऑनलाइन शॉपिंग ही सही
नवरात्रि के साथ ही शुरू हुए फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल में लोगों कि दिलचस्पी साफ नजर आ रही है. कोरोना वायरस महामारी के बीच ज्यादातर लोग शॉपिंग मॉल्स में जाने से कतरा रहे हैं. इस बीच ऑनलाइन शॉपिंग में मिल रहे शानदार डिस्काउंट्स की वजह से लोगों के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. 

अमेजन भी पीछे नहीं
ऐसा नहीं है कि ऑनलाइन सेल में सिर्फ फ्लिपकार्ट को ही फायदा पहुंचा है. अमेजन इंडिया (Amazon India) भी इस दौड़ में पीछे नहीं है. हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक अमेजन की Great Indian Festival Sale के तहत अपने ग्राहकों को हर सामान पर जबर्दस्त  डिस्काउंट (Discount Offers) दे रही है. अमेजन की इस सेल के शुरुआती 48 घंटों के भीतर देश के एक लाख से ज्यादा विक्रेताओं को ऑर्डर्स मिले हैं.

 

Trending news