Airtel Black करेगा आपकी लाइफ रौशन! 30 दिनों के लिए Free मिलेगी एयरटेल की सारी सर्विस, जानिए बेनेफिट्स
Advertisement
trendingNow1979176

Airtel Black करेगा आपकी लाइफ रौशन! 30 दिनों के लिए Free मिलेगी एयरटेल की सारी सर्विस, जानिए बेनेफिट्स

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है, जिसका नाम है Airtel Black. इस सर्विस में बहुत सारे फायदे हैं. आइए देखें क्या हैं ये फायदे...

 

Airtel Black | Photo Credit:The Digitaly

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियों ने पिछले कुछ सालों में खुद को समय के साथ काफी बदल लिया है. आज सोशल मीडिया और इंटरनेट के जमाने में लोगों को इन क्षेत्रों में संतुष्ट रखने के लिए टेलीकॉम कंपनियां एक अहम भूमिका निभा रही हैं. वर्चुअल स्कूल और दफ्तर, ऑनलाइन शॉपिंग, सोशल मीडिया, इन सब का मजा टेलीकॉम कंपनियों की बदौलत ही उठाया जा रहा है. ये कंपनियां यूं तो अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक प्लान्स लेकर आती रहती हैं लेकिन साथ ही आपस में प्रथम स्थान को ग्रहण करने की प्रतियोगिता में सफलता पाने की भी निरंतर कोशिश करती रहती हैं. एयरटेल देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से एक है. हाल ही में एयरटेल ने एक नया कदम उठाया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आइए देखें यह कदम क्या है... 

  1. एयरटेल लाया है नया ऑफर, नाम है एयरटेल ब्लैक 
  2. एयरटेल की विभिन्न सर्विसेज का देना होगा एक ही बिल 
  3. 30 दिनों के लिए कोई भी एयरटेल सेवा मिलेगी मुफ्त में 

एयरटेल की नई पहल.. Airtel Black 

एयरटेल एक ऐसी कंपनी है जो मोबाइल नेटवर्क्स और फाइबर कनेक्शन से लेकर डीटीएच सर्विसेज तक, सब कुछ ऑफर करती है. एयरटेल की लेटेस्ट ऑफरिंग, एयरटेल ब्लैक, टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपनी तरह की पहली और इकलौती सर्विस है. इस सर्विस से जुड़ने के बाद ग्राहकों को एयरटेल की लग-अलग सेवाओं का भुगतान अलग-अलग नहीं करना पड़ेगा. इस सर्विस में आप अपनी सभी एयरटेल सेवाओं का भुगतान एक ही बिल के अंतर्गत कर सकेंगे. इससे आपको हर सर्विस के भुगतान की अंतिम तारीख याद नहीं रखनी पड़ेगी, आप एक ही दिन सभी सेवाओं का शुल्क देकर इस जिम्मेदारी से मुक्त हो सकते हैं. यह ही नहीं, एयरटेल ब्लैक से जुड़ने पर आपको और भी कई फायदे मिलेंगे. वो फायदे क्या होंगे, हम आपको बताएंगे. 

डेडिकेटेड कस्टमर सपोर्ट

कितनी बार ऐसा होता है कि आपको अपने सर्विस प्रोवाइडर से किसी दिक्कत की शिकायत करनी होती है और तमाम कस्टमर केयर फोन नंबरों पर बात करने के बाद भी आपकी परेशानी सुलझ नहीं पाती. इस तरह की परेशानी का सामना आपको एयरटेल ब्लैक में नहीं करना पड़ेगा. एयरटेल ब्लैक अपने ग्राहकों के लिए एक अलग कस्टमर केयर नंबर और कस्टमर केयर सेंटर लेकर आया है जो खास एयरटेल ब्लैक के ग्राहकों की हर उलझन को सुलझाएगा. एयरटेल का यह दावा है कि उनके कर्मचारी ग्राहक का फोन 60 सेकंड के अंदर उठा लेंगे वरना उन्हें तुरंत दोबारा कॉल करेंगे. साथ ही, इस सर्विस में ग्राहक को आजीवन मुफ़्त सर्विस विजिट्स की सेवा भी मिल रही है. 

30 दिनों के लिए कोई भी एयरटेल सर्विस मिलेगी मुफ्त में   

एयरटेल ब्लैक से जुड़ने के लिए अगर ग्राहक एक नई सर्विस से जुड़ता है तो उसे उस सर्विस के लिए अलग से कोई शुल्क (इंस्टॉलेशन कॉस्ट) नहीं देना पड़ेगा. साथ ही, अगर कोई ग्राहक एयरटेल ब्लैक के प्लान के साथ किसी नई एयरटेल सर्विस के लिए साइन-अप करता है तो अगले 30 दिनों के लिए उसे उस सर्विस की कोई कीमत नहीं देनी पड़ेगी, वह सर्विस मुफ्त होगी. 

एयरटेल ब्लैक के प्लान्स 

एयरटेल ब्लैक अपने ग्राहकों को यह सुविधा भी देता है कि वो अपनी जरूरत के हिसाब से अपना प्लान खुद बनाएं. साथ ही, ग्राहक चाहें तो अपनी और अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की एयरटेल सेवाओं को एक ही बिल में समेट सकते हैं. इस समय एयरटेल ब्लैक के प्लान्स 998 रुपये से शुरू होते हैं और 2,099 रुपये तक जाते हैं. हर प्लान में एक पोस्टपेड सेवा, डीटीएच प्लान और फाइबर + लैंडलाइन प्लान शामिल होते हैं. 

इस प्लान से जुड़ने के लिए आप एयरटेल ब्लैक की वेबसाइट, थैंक्स एप या फिर एयरटेल के नजदीकी स्टोर पर विजिट कर सकते हैं.

Trending news