सिर्फ 279 रुपये में 4 लाख का Life Insurance दे रही ये कंपनी, साथ में Unlimited कॉलिंग-डाटा!
Advertisement

सिर्फ 279 रुपये में 4 लाख का Life Insurance दे रही ये कंपनी, साथ में Unlimited कॉलिंग-डाटा!

एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में दो नए प्लान (Prepaid Recharge Plan) लॉन्च किए हैं, जिसके साथ कंपनी 4 लाख और 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस दे रही है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

सिर्फ 279 रुपये में 4 लाख का Life Insurance दे रही ये कंपनी, साथ में Unlimited कॉलिंग-डाटा!

नई दिल्ली: भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने हाल ही में दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Prepaid Recharge Plan) लॉन्च किए हैं, जिन्हें एक्टिवेट कराने पर ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और हाई स्पीड 4G इंटरनेट के अलावा हेल्थ इंश्योरेंस (Life Insurance) का लाभ भी दिया जा रहा है.

279 रुपये में 4 लाख का इंश्योरेंस

कंपनी के मुताबिक, अगर कस्टमर्स 279 रुपये वाले रिचार्ज प्लान एक्टिव कराते हैं तो उन्हें हर दिन 1.5GB हाई स्पीड 4G डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा के साथ 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा. इस लाइफ इंश्योरेंस के लिए किसी मेडिकल टेस्ट और पेपरवर्क की जरूरत नहीं पड़ेगी. इतना ही नहीं, 28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में एयरटेल Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है. बता दें कि डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटे में 300 मरीजों की मौत

179 रुपये में 2 लाख का लाइफ इंश्योरेंस

वहीं, एयरटेल के 179 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस का ऑफर दिया जा रहा है. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है, जिसमें रोजाना 2GB हाई स्पीड 4G इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 300 SMS भेजने की सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं, प्लान में एयरटेल Xstream Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. बता दें कि डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी.

LIVE TV

Trending news