Zee Rozgar Samachar

Airtel ने लॉन्च किया एक और धांसू प्लान, मिलेगा पूरा 105 GB डाटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के टेलीकॉम मार्केट में आने के बाद से हर कंपनी अपना यूजर बेस बचाए रखने के लिए यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है.

Airtel ने लॉन्च किया एक और धांसू प्लान, मिलेगा पूरा 105 GB डाटा

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के टेलीकॉम मार्केट में आने के बाद से हर कंपनी अपना यूजर बेस बचाए रखने के लिए यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लेकर आ रही है. पिछले दिनों कई सस्ते प्लान लॉन्च किए जाने के बाद एयरटेल अब फिर नया प्लान लेकर आई है. एयरटेल इन दिनों अपने कई टैरिफ प्लान में बदलाव कर रहा है. कुछ दिन पहले ही एयरटेल की तरफ से 549 और 799 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक को अपनी लिस्ट से हटाया गया. इसके बाद अब एयरटेल ने नया प्लान लॉन्च किया है.

रोजाना मिलता है 1.4 GB डाटा
एयरटेल के नए प्लान में यूजर को रोजाना 1.4 GB डाटा मिलता है. इस प्रीपेड पैक की खास बात यह है कि इस पैक का एयरटेल का कोई भी कस्टमर देश में कहीं भी रीचार्ज करा सकता है. 419 रुपये वाले इस सप्लान की वेलिडिटी 75 दिन की है. इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड वायस कॉलिंग के साथ रोजाना 1.4 GB डाटा और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है.

रिलायंस जियो को टक्कर देने की कोशिश
नए प्लान से एयरटेल की रिलायंस जियो को टक्कर देने की कोशिश है. इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा बिना किसी एफयूपी लिमिट के मिलेगी. जिस क्षेत्र में ग्राहक रहता है, अगर वहां 4G कवरेज नहीं है, तो फिर नेटवर्क उपलब्धता का आधार पर वापस 3G या फिर 2G नेटवर्क पर आ जाएगा. इतना ही नहीं ग्राहक 2G या फिर 3G नेटवर्क पर भी रोजाना 1.4 GB डाटा यूज कर सकते हैं.

एयरटेल के 1.4 जीबी डेटा वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक्स
419 रुपये के अलावा भी एयरटेल के कई प्लान हैं जिनमें 1.4 GB डाटा मिलता है. एयरटेल के जिन प्लान्स में 1.4 GB डाटा मिलता है, उनमें 199 रुपये, 399 रुपये, 448 रुपये और 509 रुपये के पैक शामिल हैं. इन सभी प्लान की वेलिडिटी अलग-अलग है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.